ब्रिटेन के लोगो को पसंद भारतीय चिकन टिक्का
ब्रिटेन के लोगो को पसंद भारतीय चिकन टिक्का
Share:

लंदन. भारतीय व्यंजनों के शौकीनों के बारे में तो कई बार सुना होगा लेकिन यह नहीं सुना होगा कि फ्रांस में रहने वाले ब्रिटेन के लोग भारतीय चिकन टिक्का के खूब शौक़ीन है. यह सही है कि फ्रांस में रहने वाले ब्रिटेन के निवासी भारत की डिश चिकन टिक्का बहुत पसंद करते है. यह बात तब पता चली जब फ्लाइट्स में चिकन टिक्का की डिलीवरी की गिनती में बढ़ोतरी हुई. इसके आलावा ब्रिटेन से प्लैन के जरिये फ्रांस में करी मंगाई जा रही है. इस विमान मीडिया ने करी एयर नाम दिया है.

यह प्लैन ब्रिटेन के पोर्ट्समाउथ में आकाश तंदूरी रेस्टोरेंट की पॉपुलर डिशेस को लेकर अपने साथ बोर्डयूक्स रवाना होगा. इसके लिए कस्टमर्स को 36 यूरो चुकाना होता है. ब्रिटेन के लोग खुद तो चखते ही है और अपने मित्रों को भी इस डिश को टेस्ट करवाते है.खबर है कि यह प्लैन इंग्लैंड से चिकन टिक्का मसाला, लैब बाल्टी, बंगाल  नगा चिकन और वेजिटेबल पनीर कढ़ाई और नान लेकर उड़ेगा. इस प्लैन में 6 सीट है और यह बोर्डयूक्स में लैंड करेगा. यह ब्रिटेन के 50 लोग सहित उनके फ़्रांस के दोस्त भारतीय जाएको को टेस्ट करेंगे. 

आकाश रेस्टोरेंट के नियमित कस्टमर रॉय बुचान ने बताया कि फ्रांस में कुछ भय रेस्टोरेंट है लेकिन इंग्लैंड के जैसा स्वाद उनमे नहीं होता. ऐसा सिर्फ फ्रांस के लोगो कि वजह से होता है क्यूंकि फ्रांस के लोग ज्यादा मसालेदार खाने के शौक़ीन होते उन्हें सादा मसाला ही पसंद आता है. 

इंदौर रन वे पर विमान हुआ खराब, यात्रियों ने घंटों किया इंतजार

बंगाल में बीजेपी का अल्प संख्यक सम्मेलन आज

प्रधानमंत्री ने की अर्थशास्त्रियों संग बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -