अपने बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं रीता ओरा
अपने बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं रीता ओरा
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री और सिंगर रीता ओरा ने हाल ही में अपनी बहुत ही हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों रीता फ्रांस में अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर रहीं हैं. रीता एक बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं और अब तक कई ऐसे फोटोज वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. इन तस्वीरों में रीता पीले रंग की बिकिनी में जमकर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं.

रीता अपने शरीर पर बने टैटू दिखाने में भी कभी पीछे नहीं रहती हैं. उन्हें बिकिनी में पहली बार ईबीएस दिखाते हुए देखा जा रहा है. रीता अपने टैटू की भी कई तस्वीरें अक्सर शेयर करती हैं जो उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. रीता के वेकेशन पर उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू वाट भी हैं जिन्होंने भी उनके साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं. रीता के इंस्टाग्राम पर 13.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपनी पीले रंग की बिकिनी में फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है Oh so this is the filter everyone’s using! Got it also side note I’m mid celebratory dance just call me Rita Rozay. #ihadtodoit रीता कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं और उनके फोटोशूट्स को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. रीता जल्द ही balatonsound फेस्टिवल में नजर आने वाली है उसके लिए भी उन्होंने एक पोस्ट की है जिसमे वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं.

फैंस की गालियों से परेशान हो गए एक्टर और डायरेक्टर

गिगी ने इस फोटोशूट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार

FIFA की दीवानगी में इस एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -