ब्राइटलैंड स्कूल केस- स्कूल प्रबंधन के दो लोग गिरफ्तार
ब्राइटलैंड स्कूल केस- स्कूल प्रबंधन के दो लोग गिरफ्तार
Share:

राजधानी लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में एक सातवीं कक्षा की छात्रा द्वारा छुट्टी के लिए कक्षा 1 के छात्र पर किए गए जानलेवा हमले ने पूरे देश को हिला दिया है. आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और बच्चे से मुलाक़ात की. सीएम योगी ने यहाँ डॉक्टरों से बच्चे का हाल जाना, साथ ही परिजनों को न्याय दिलाने आश्वासन दिया. 

सीएम ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिए, जिसके बाद ब्राइट लैंड स्कूल प्रबंधन के दो लोग रचित मानस और रोहन मानस को हिरासत में ले लिया गया है. दोनों ही स्कूल के निदेशक बताए जा रहे हैं. गौरतलब है कि गुरुवार को अभिभावकों ने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया. मौके पर पुलिस बल और जिला प्रशासन के अफसर भी पहुँच गए थे. पुलिस आरोपी छात्रा से पूछताछ कर रही है. 

डीएम ने ब्राइटलैंड स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने राजधानी लखनऊ के सभी स्कूलों में सुरक्षा इंतजामों की जांच के देश भी दिये हैं. बता दें कि ब्राइट लैंड स्कूल में कक्षा 1 में पढ़ने वाले छात्र रितिक पर उसी स्कूल की छात्रा ने सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर दिया था. छात्र ने छात्रा की फ़ोटो देखकर उसकी पहचान की है.

लखनऊ में एक और प्रद्ययुमन केस

निठारी कांड- सुरेन्द्र कोली की फांसी के खिलाफ अपील

घुटने के ऑपरेशन में निकाल ली किडनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -