आपके घर में लगा चमकीला फर्श कर रहा है आपके जीवन को प्रभावित
आपके घर में लगा चमकीला फर्श कर रहा है आपके जीवन को प्रभावित
Share:

हर इंसान चाहता है कि उसका घर दिखने में सुन्दर दिखे और इसके लिए वह घर में कई तरह की चीजों का भी इस्तेमाल करता है आमतौर पर लोग घर में घर की सुन्दरता बढ़ाने के लिए टाइल्स का इस्तेमाल करते है. लेकिन वह लोग यह भूल जाते हैं की घर की टाइल्स भी घर की नकारात्मक ऊर्जा का भी कारण बन सकती है. जी हां घर में लगे फर्स पर टाइल्स भी घर में होने वाले शुभ अशुभ को निर्धारित करती है। तो चलिए आज हम आपको इसी फर्स से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे है. जिनसे आपको भी पता चलेगा की आखिर कैसे चमकीले फर्स हमारे जीवन को प्रभावित करते हैं.

पूर्व दिशा और उत्तर दिशाः इस तरफ लगे हुए चमकीले फर्श इस भाग को गरम करते है जिसके कारण आपके लाभ होगा धन का आगमन तीव्र गति से होता है तथा घर / भवन में शान्ति की स्थापना होती है. बरकत भी बढ़ती है. घर के सभी सदस्य संपन्न होने लगते है. उत्तर पूर्व दिशा में फर्श से छत तक का दर्पण कई गुणा लाभ देता है.

उत्तर-पूर्वः इस दिशा में गहराई अच्छी मानी जाती है. उत्तर-पूर्व कि कोण अर्थात ईशान कोण में चमकीला फर्श अत्यंत लाभ दायक होता है. घर / भवन के यदि ईशान कोण में चमकीला फर्श है तो यह फर्श भाग्य खोलने में सहायक होता है विभिन्न प्रकार की समस्या को समाप्त करता है. घर की सन्तान हेतु भी यह शुभ फल प्रदान करता है. इसलिए ईशान भाग में हमेशा चमकीले फर्श और शीशे लाभदायी होता है. नार्थ-ईस्ट में फव्वारा भी बहुत उत्तम होता है.

उत्तर-पश्चिमः इस दिशा में चमकीला फर्श मित्र को भी शत्रु बनाता है कोर्ट कचहरी के चक्कर लगवाता है. तलाक की संभावना होती है. इस दिशा को भी चमकीला ना बनवाएं. यदि है तो उसे कवर रखें. इसे ढक कर आपदाओं से बचा जा सकता है.पश्चिम हिस्से के फर्श पर चमकीला फर्श घर के बेटो को नुकसान देगा उनकी उन्नति में यहाँ का फर्श बाधा कारक होता है.

मध्य भागः इस भाग यानी ब्रह्म स्थान का चमकीला फर्श दिवालिया बनाता है क्योंकि घर के बीच कुआं आदि नही होने चाहिए यह फर्श घर में कुएं की गहराई को दिखाता है. जो लोन और वित्तीय समस्याओं का द्वार खोलता है.

दक्षिण-पूर्वः इस क्षेत्र में यदि फर्श चमकीला है तब फर्श की गहराई को दिखाता है जिससे हमें अग्नि सम्बंधित परेशानियाँ और कार दुर्घटना, आग लगना, कर्ज चढ़ना, करंट लगना बीमारी आदि कुछ भी होने की संभावना होती है.उसे भी ढक कर रख दे.

 

पति-पत्नि के बीच झगडे का कारण कुछ और नहीं बल्कि आप ही का पलंग है

अगर आपको भी सुबह सुबह आते है सपने तो पढ़ लें ये खबर

आपकी कुंडली में है इन ग्रहों का बुरा असर तो करें ये उपाय

काली मिर्च से करें अपनी सारी परेशानियों को छु मंतर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -