शादी में आइसक्रीम बनी मुसीबत, दोनों पक्ष भिड़े
शादी में आइसक्रीम बनी मुसीबत, दोनों पक्ष भिड़े
Share:

मथुरा : गर्मी में दिमाग को ठंडा रखने वाली आइसक्रीम ने एक शादी में इतना माहौल गर्मा दिया कि बाराती और घराती दोनों पक्ष आपस में भीड़ गये. जमकर लात घूंसे चले. पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कर दिया लेकिन फिर विवाद होने पर पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी. पुलिस के साए में फेरे कराए गये. थाना राय क्षेत्र के सादाबाद रोड पर मंगलवार शाम को एक मैरिज होम पर शादी थी. बारात हाथरस के गाँव शाहपुर से आई थी. जैसे ही बारात मैरिज होम पहुंची आइस्क्रिम खाने की बात को लेकर नशे में धुत कुछ बाराती वदू पक्ष से भिड़ गये.

कुछ लोगों ने समझा कर मामला शांत कराने की कोशिश लेकिन कोई सुनने को तैयार ही नहीं हुआ दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी. शिकायत पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराकर लौट गई. दुबारा मिली शिकायत पर पहुंची पुलिस बारातियों का पक्ष लेने लगी. आरोप है की वधू पक्ष द्वारा विरोध करने पर उन्हें पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा.बिना फेरे लिए दुल्हा बारात ले जाने लगा, तो दुल्हन रोने लगी. पुलिस ने वधू पक्ष के लोगों को ही लाकअप में डाल दिया.

मामला गरमाया तो बुधवार सुबह 10.30 बजे पुलिस ने अपनी मौजूदगी में वर- वधू के फेरे कराए. पुलिस ने लडकी पक्ष के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किये. एक बाराती आशीष जैन की तहरीर पर और दूसरा एएसआई की ओर से पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में दर्ज किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -