ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में हॉस्पिटल पर आतंकी हमला
ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में हॉस्पिटल पर आतंकी हमला
Share:

श्रीनगर : श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस पर अचानक फायरिंग कर दी है. पुलिस यहाँ एक अस्पताल में कुछ आंतकियों को मेडिकल चेक अप के लिए लाई थी ,तभी अपने साथियो को छुड़ाने की नियत से पुलिस और हॉस्पिटल पर अचानक बड़ा आतंकी हमला बोला गया है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. इस वारदात में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया है, साथ ही दो अन्य घायल भी हुए है. वारदात SMHS हॉस्पिटल में हुई.

गौततलब है कि एलओसी पर पाकिस्तान की भारी गोलाबारी में रविवार को एक कैप्टन और तीन जवान शहीद हो गये थे. फायरिंग में कम से कम चार लोग घायल हो गये थे. शहीद होने वालों में हरियाणा के गुरुग्राम जिले के रहने वाले कैप्टन कपिल कुंडू थे. कैप्टन का 6 दिन बाद ही 23वा जन्मदिन था. इसके अलावा सांबा जिले के रोशन लाल (42), मध्य प्रदेश के राइफलमैन राम अवतार (27) और जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के शुभम सिंह (23) भी हमले में शहीद हो गये थे.

फ़िलहाल दोनों देशों के बीच सीमा पर बेहद तनावपूर्ण माहौल है. पाकिस्‍तान लगातार सीजफायर उल्‍लंघन कर रहा है. हालांकि भारतीय जवान मुंहतोड़ जवाब देने में जुटे हुए हैं.पाकिस्‍तान पर जम्‍मू-कश्‍मीर के युवाओं को बरगला कर आतंकवाद की राह पर आगे बढ़ाने का काम भी कर रहा है.

कैप्टन कपिल कुंडू की शहादत को नमन

सेना ने कहा अब हमारी कार्रवाई खुद बोलेगी

जवान मर रहे है कहां गया 56 इंच का सीना- नरेश अग्रवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -