ब्रेकिंग न्यूज़: बीजेपी ने त्रिपुरा में झोंकी अपनी पूरी ताकत
ब्रेकिंग न्यूज़: बीजेपी ने त्रिपुरा में झोंकी अपनी पूरी ताकत
Share:

अगरतला : त्रिपुरा होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के चलते आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रोड शो कर रहे है . इस रोड शो के जरिये बीजेपी त्रिपुरा फतह का सपना पूरा करना चाहती है, विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत त्रिपुरा में झोक कर शक्ति प्रदर्शन किया है. रोड शो में भारी संख्या में लोगो का हुजूम देखने को मिला है. त्रिपुरा के अगरतला की गलियों से गुजरते अमित शाह के काफिले के साथ त्रिपुरा बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता जुड़ा हुआ है साथ ही भारी संख्या में आम लोग भी इस रोड शो का हिस्सा बन रहे है.

गौरतलब है कि बीजेपी इस बार त्रिपुरा में किसी तरह की कोताही बरतने के मूड  में नहीं है इसी के चलते पीएम मोदी भी त्रिपुरा में रैली कर चुके है. इस दौरान पीएम माणिक सरकार के खिलाफ जमकर बरसे और राज्य में सत्तारूढ़ वाम दल के भ्रष्ट कुशासन को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया था. मोदी ने कहा कि यहां  माकपा नेता की सिफारिश के बिना किसी पात्र व्यक्ति का राशन कार्ड भी जारी नहीं किया जाता. त्रिपुरा में वाम दलों के नेताओं ने राज्य को गरीबी और पिछड़ेपन की ओर धकेल दिया है. अब आपको माणिक की नहीं हीरे की सरकार की जरूरत है.

पीएम ने सोनामुरा की जन सभा में कहा कि त्रिपुरा में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और कर्मचारियों को भी बेहतर वेतन और भत्ते नहीं दिये जा रहे हैं. यह सब वाम दलों की सरकार की नाकामी की वजह से हो रहा है. अब त्रिपुरा में पीएम के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने मोर्चा संभाला है.

पीएम ने दिए त्रिपुरा के विकास के तीन सूत्र

मोदी को किसने कहा चाय-पकोड़े वाला ?

बीजेपी और मोदी के खिलाफ सोनिया का गुरुमंत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -