ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने लिया संन्यास
ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने लिया संन्यास
Share:

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर और दो बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब अपने नाम करने वाले रोनाल्डिन्हो ने फुटबॉल को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है. उन्होंने आधिकारिक तौर पर इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात की जानकारी देते हुए रोनाल्डिन्हो के भाई और एजेंट रोबटरे एसिस ने दी.

इस बात की पुष्टि करते हुए एसिस ने कहा कि, 'वे अब रुक गए हैं. खिलाड़ी के तौर पर फुटबॉल में उनका सफर समाप्त हो गया है. यह फैसला पहले ही ले लिया गया था. हमें बस इसकी पुष्टि करनी थी. वे काफी लंबे समय से नहीं खेल रहे थे.' एसिस ने यह भी बताया कि, 'इसके बाद विश्व भर में रोनाल्डिन्हो के लिए प्रदर्शनी मैचों का आयोजन किया जाएगा, ताकि उनके प्रशंसक उन्हें खिलाड़ी के तौर पर अलविदा कह सकें. हम ब्राजील, यूरोप और एशिया में कई समारोहों का आयोजन करेंगे. निश्चित तौर पर हम ब्राजील टीम के साथ भी प्रबंधन करेंगे.'

आपको बता दें कि 37 वर्षीय रोनाल्डिन्हो सितंबर, 2015 में फ्लूमिनेंसे से अलग होने के बाद किसी भी क्लब का हिस्सा नहीं रहे और अब वह आधिकारिक रूप से सन्यास लेने जा रहे है.

 

ऑस्ट्रेलियन ओपन : दूसरे दौर के मुकाबले में जीती कैरोलिन वोजनियाकी

आ गया देश का पहला स्पोर्ट्स रेडियो चैनल

टीम इंडिया की पहुंच से दूर होता सेंचुरियन टेस्ट लक्ष्य 286

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -