ब्राजील ने बनाई सेमीफाइनल में जगह
ब्राजील ने बनाई सेमीफाइनल में जगह
Share:

भारतीय स्टेडियम में फीफा अंडर-17 विश्वकप की धूम मची हुए है, ब्राजील और जर्मनी का शानदार मुकाबला रहा, जिसे देख दर्शको में शानदार उत्साह था. पहले हाफ के बाद ही मैच का पलड़ा पलट गया. ब्राजील ने शानदार वापसी की और जर्मनी को 2-1 से मात दी इसके साथ ही ब्राजील सेमीफाइनल में पहुंच गयी है.

उल्लेखनीय है कि कोलकाता के युवा भारती स्टेडियम में ब्राजील और जर्मनी का मुकाबला था, मैच का पहला गोल जर्मनी के नाम रहा, जिसमे पहले हाफ में जर्मनी 1-0 से आगे रहा. ब्राजील ने मैच के दूसरे हाफ में शानदार वापसी की 1-1 से बराबरी करते हुए 6 मिनट बाद पाउलीन्हो ने गोल कर ब्राजील की मैच में रोमांचक वापसी करा दी.

सेकंड हाफ के बाद 71वें मिनट में वेवर्सन के शानदार गोल ने ब्राज़ील को बढ़त दिलाई और इसके बाद मैच में आखिर तक कोई गोल नहीं हुआ. इस मैच में पाउलीन्हो ने गोल करके मैच की स्थिति को पलट दिया. इस मैच में जीत के बाद ही ब्राजील 2-1 से आगे बढ़ कर सेमीफाइनल में पहुंच गयी है. यह शानदार मैच कोलकाता के स्टेडियम में खेला गया, सेकंड हाफ में ब्राजील की वापसी से पूरा स्टेडियम झूम उठा, पाउलीन्हो ने गोल कर अपनी टीम ब्राजील को शानदार जीत दिला दी.

ग्लैंड ने अमेरिका को मात देकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

घाना ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप : जर्मनी की क़्वार्टर फाइनल में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -