ब्रजमण्डल राजपूत महासभा ने कहा भंसाली का सिर लाओ, 51 लाख पाओ
ब्रजमण्डल राजपूत महासभा ने कहा भंसाली का सिर लाओ, 51 लाख पाओ
Share:

अब पद्मावत के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में ब्रजमण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा के पदाधिकारियों ने मोर्चा खोला है. उन्होंने संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है. महासभा के पदाधिकारियों की बैठक के बाद जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह सिकरवार ने भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा करते हुए कहा, ‘ऐसा करने वाले को 51 लाख रूपये की रकम चांदी की थाली में सजाकर दी जाएगी.

उन्होंने कहा, ‘भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर राजपूतों को नीचा दिखाने का काम किया है. रानी पद्मावती का चरित्र हनन किया है. इसलिए राजपूत समाज उसे उसकी गलती के लिए सबक सिखाकर रहेगा. उन्होंने कहा की वही किसी भी कीमत पर फिल्म का विरोध करेंगे.’ गौरतलब है कि करणी सेना के विरोध को देखते हुए देश के कई हिस्सों में धारा 144 लगाई गई है. एसआरएस या आइनॉक्स सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमा पर पुलिस की सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गए हैं.

दूसरी ओर, इलाके के सभी सिनेमा संचालकों ने सुरक्षा के सवाल पर ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन न करने का निर्णय लेते हुए सिनेमा हाल के बाहर बड़े-बड़े नोटिस बोर्ड लगा दिए हैं, ‘पद्मावत का प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है और भविष्य में भी नहीं किया जाएगा.’

पद्मावत ही एक मुद्दा है, बाकि सब कुशल मंगल

दो ही दिन में 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

राजस्थान की पूर्व राज्यपाल ने पद्मावत पर सरकार को लताड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -