'डेडपूल 2' के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस
'डेडपूल 2' के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' 15 मई 2018 में रिलीज हुई और उसके बाद उसकी कमाई ने सभी को हैरान कर दिया. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और उसके बाद इस फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह बना ली. खबरों की माने तो इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देने वाले ब्रैड पिट ने कोई फीस नहीं ली, लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल में ब्रैड पिट ने फीस के रूप में रेयान रेनॉल्ड से एक कप कॉफी मांगी थी. आपको पता ही होगा कि फिल्म में ब्रैड का रोल काफी अहम था और उन्हें खूब पसंद भी किया था.

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट

फिल्म में वह द वेनिशर के किरदार को निभाते हुए नजर आए थे. फिल्म में उनके किरदार को देखकर थोड़े समय तो कोई पहचान ही नहीं पाया कि वह ब्रैड पिट है. थोड़े समय बाद सभी को समझ आया कि द वेनिशर का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रैड पिट है जो बहुत ही शानदार नजर आ रहे हैं. फिल्म 'डेडपूल 2' के सह-लेखक रीत रीस ने इस बारे में बात की और कहा कि 'ब्रैड पिट ने उनसे कहा था कि रेयान खुद उन्हें स्टारबक्स से एक कप कोफ़ी लाकर देंगे तो यही उनकी फेस हो जाएगी. ब्रैड पिट ने कोई फीस ना लेकर केवल एक कॉफी का कप लिया. यह वाकई में काफी रोमांचक रहा.

वजन कम करने के बाद सिंगर ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

ब्रैड पिट का किरदार इस फिल्म में सभी के मन को भाया और दर्शक उन्हें इसी तरह के किरदार में देखना चाहते हैं. ब्रैड पिट को भी अपना फ़िल्मी किरदार खूब पसंद आया और उन्होंने कहा कि वह इतने बड़े स्टार नहीं है लेकिन उनका किरदार सबको अच्छा लगा यह बड़ी बात है.

हॉलीवुड अपडेट्स.. 

भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल

निक ने दिया प्रियंका को यह बर्थडे गिफ्ट, मीडिया से छुपाती दिखी प्रियंका

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -