मासूम की हत्या कर अपने ही घर में दफन किया
मासूम की हत्या कर अपने ही घर में दफन किया
Share:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बस्तर गाँव में सनसनी फैला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है. घटना के अनुसार तीन साल के मासूम की हत्या उसके सगे चाचा ने कर दी और शव को घर के आँगन में दफन कर दिया.  पिता ने 15 दिन पहले मासूम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शुक्रवार को जब शव घर के अंदर मिला ताे सनसनी फैल गई. मलयपुर बक्सर गांव में रहने वाले राकेश का तीन वर्षीय बेटा यश 15 दिन पहले लापता हो गया था, जिसके बाद अब जाकर खुलासा हुआ है.

राकेश ने बेटे के गायब होने पर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. चाचा दिनेश के घर के आंगन में मासूम का शव मिट्टी के नीचे दबा मिला. जानकारी मिलने पर एसपी पुष्पांजलि व सीओ बीघापुर समेत भारी मात्रा में फोर्स मौके पर पहुंच गयीं. शव को गड्ढे से बाहर निकला गया. मां ने अपने जिगर के टुकड़े काे देखा ताे वह चक्कर खाकर जमीं पर गिर गई.

सीओ विवेक रंजन राय ने बताया कि चाचा के घर में शव मिलने से पूरा शक चाचा पर ही, उसी ने भतीजे की हत्या की है. दिनेश व उसकी मां सरोजनी एक साथ रहते हैं. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है. दिनेश का कहना है कि मासूम दिवार गिरने पर उसी में दब गया था, एसपी का कहना है कि मामला जल्द ही खुल जाएगा. एसपी ने कहा कि मासूम का हत्या में घर वाले ही शामिल हैं. पूछताछ के लिए चाचा और उसकी मां को हिरासत में लिया गया है.  

बंद हो गया सभी का पसंदीदा क्राइम शो 'सावधान इंडिया'

शॉपिंग मॉल में 9 साल की मासूम से दरिंदगी, इंदौर हुआ शर्मसार

BHEL के डिप्टी मैनेजर की सनसनीखेज हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -