बजाज एवेंजर 180 की बुकिंग शुरू
बजाज एवेंजर 180 की बुकिंग शुरू
Share:

घरेलु दो पहिया निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी नई बजाज एवेंजर 180 स्ट्रीट की बुकिंग शुरू कर दी है. इसे 83,400 रुपए (एक्स शोरूम मुंबई) की कीमत पर पेश किया गया है. इस नई बाइक को रेड एंड ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी के डीलर्स का कहना है कि इस बाइक को पेमेंट के बाद 8 से 10 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा. ये बाइक हाल ही लांच हुई एवेंजर 220 स्ट्रीट की तरह ही नजर आती है.

एवेंजर 180 के फीचर पर नजर डालें तो इसमें एलॉय व्हील, छोटा काउल, नई हेडलाइट दी गई है. वहीं लंबी दूरी की राइड के लिए इसमें 220 वाली ही आरामदायक सीट दी गई है. बाइक में पल्सर 180 वाला 178.6 सीसी का एयर कूलड इंजन दिया गया है जो 17hp पावर और 14.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

बजाज ने एवेंजर 220 की तर्ज पर एवेंजर 180 में भी फ्रंट डिस्कब्रेक उपलब्ध कराये है. लेकिन इस नई बाइक में आपको एबीएस की सुविधा नहीं दी गई है. एवेंजर 180 की टक्कर सुजुकी इंट्रूडर से होगी. इस नई एवेंजर 180 की कीमत सुजुकी इंट्रूडर से लगभग 15 हजार रुपए कम है. बजाज ने अपनी इस बाइक से काफी उम्मीदें भी बांध रखी है.

हुंडई की इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona का ग्लोबल डेब्यू ?

इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर नितिन गडकरी का खुलासा

बजाज ऑटो ला रही है एवेंजर 180 स्ट्रीट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -