अब IRCTC से भी बुक करें ओला कैब
अब IRCTC से भी बुक करें ओला कैब
Share:

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला के साथ सांझेदारी करने की घोषणा की है. इस करार के बाद उपभोक्ता आईआरसीटीसी के रेल कनेक्ट मोबाइल एप या IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट के जरिये ओला कैब बुक करा सकते हैं. इस बात की जानकारी देते हुए आईआरसीटीसी ने एक बयान में कहा कि इस सुविधा के तहत ओला की सभी सेवाएं (ओला माइक्रो, ओला मिनी, ओला ऑटो और ओला शेयर) आदि को उपलब्ध कराया जाएगा.

वहीं इस योजना के तहत उपभोक्ता सात दिन पहले भी कैब की बुकिंग करा सकते है. IRCTC ने अपने बयान में कहा कि रेलवे स्टेशनों पर उपलब्ध आईआरसीटीसी आउटलेट और ओला के कियोस्क के जरिये भी कैब बुकिंग की सुविधा दी जा रही है. गौरतलब है कि सोमवार से ओला व उबर के करीब 80,000 से ज्यादा ड्राइवर हड़ताल पर चले गए है. ये हड़ताल सबसे पहले मुम्बई में शुरू की गई है.

जिसकी वजह से मुंबई के लाखों यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. वहीं इस मामले पर महाराष्ट्र नवनिर्माण वाहतुक सेना के अध्यक्ष संजय नाईक ने आईएएनएस से कहा कि, "चालकों की विभिन्न मांगों के समर्थन में मध्यरात्रि से हड़ताल शुरू की गई है. चालकों के साथ कंपनियां अन्याय कर रही हैं. यदि सरकार मामले में हस्तक्षेप नहीं करती है तो वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे."

 

कल ट्रायम्फ की 2 नई बाइक्स होंगी लॉन्च

कई खूबियों से लैस होगी मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

डैटसन ने देशभर में शुरू की रेडी-गो की डिलीवरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -