तो क्या ये होगा श्रीदेवी पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री का नाम
तो क्या ये होगा श्रीदेवी पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री का नाम
Share:

श्रीदेवी बॉलीवुड कि सबसे सुंदर और सबसे चुलबुली अभिनेत्री मानी जाती रही हैं लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है. श्रीदेवी की मृत्यु इसी साल 24 February को दुबई में हुई थी. कई समय से यह खबर आ रही है कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर उनके ऊपर आधारित एक फिल्म बनाने वाले है, जी हाँ, बोनी कपूर ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक डॉक्यूमेंट्री बनाने का निर्णय लिया है और वह जल्द से जल्द इस पर काम भी शुरू करना चाहते हैं. बोनी ने इस बनने वाली डॉक्यूमेंट्री के लिए तीन नाम रजिस्टर करवाएं है जो कुछ इस कदर है श्री, श्रीदेवी और श्री मैम.

आप सभी को बता दें कि बोनी प्यार से अपनी पत्नी को श्री कहा करते थे और श्रीदेवी उन्हें पापा कहकर बुलाया करती थी. इस बनने वाली डॉक्यूमेंट्री में बहुत कुछ ऐसा होगा जो श्रीदेवी से जुड़ा होगा उनका आखिरी वीडियो भी इस फिल्म में दिखाया जाएगा. बोनी श्रीदेवी से बहुत प्यार करते है और आज बह वह प्यार कम नहीं हुआ है. श्रीदेवी के लिए प्यार उनके फैंस के दिलों में भी है जो आज भी बरकरार है. श्रीदेवी के निधन पर सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि दुनिया का हर वो इंसान रोया था जो उनका फैन है.

उनकी मौत के बाद लोगो ने, मिडिया ने कई तरह के भद्दे कमेंट्स भी किए और बातें भी की लेकिन अंत में इन बातों का कोई मतलब नहीं रहा. श्रीदेवी के ऊपर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री में कौन होगा, फिल्म का नाम क्या होगा ये तो डॉक्यूमेंट्री के आने के बाद ही पता चलेगा.

रणबीर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बोली आलिया

भारत लौटते ही स्कूली बच्चियों के साथ नाचती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

जब बड़ी मछली शिल्पा के हाथ लगी, जानकर हैरान रह जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -