प्रत्यूषा ने फोन पर राहुल को बताया था कि वो मरने जा रही है
प्रत्यूषा ने फोन पर राहुल को बताया था कि वो मरने जा रही है
Share:

मुंबई : टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी के मौत के मामले में हुए नए खुलासे के तहत कहा जा रहा है कि प्रत्यूषा ने अपनी मौत से पहले अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज को फोन किया था। दूसरी ओर राहुल को बंबई हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत दी जा चुकी है। 18 अप्रैल को राहुल की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आदेश दिया था कि राहुल 23 अप्रैल तक बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में हाजिर होकर अपना बयान दर्ज कराएं।

फोन कॉल के मामले में हाई कोर्ट में सरकारी वकील ने दावा किया कि फोन पर प्रत्यूषा ने राहुल से कहा था कि वो सुसाइड करने जा रही है। दोनों के बीच तीन मिनट तक बात हुई। इसके बाद अब जस्टिस मृदुला भाटकर फोन कॉल की रिकॉर्डिंग सुनेंगी। कोर्ट ने प्रत्यूषा की मां सोमा बनर्जी की उस मांग को भी खारिज कर दिया, जिसमें उन्होने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

पीठ ने कहा कि इस केस को किस अन्य एजेंसी को ट्रांसफर करने की कोई आवश्यकता नहीं है। कोर्ट ने यह भी साफ किया कि हमें यह भी नहीं लगता कि पुलिस राहुल का पक्ष ले रही है। हालांकि कोर्ट ने सोमा की याचिका को लंबित रखा और उपनगरीय बांगुर नगर पुलिस को जांच की रिपोर्ट चार मई को दाखिल करने का निर्देश दिया। इस पर चार मई को सुनवाई की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -