बिहार में आतंकियों ने किया बम ब्लास्ट
बिहार में आतंकियों ने किया बम ब्लास्ट
Share:

आतंकी हमले देश की सीमाओं पर ही नहीं अंदर भी हो रहे है हल ही में खबर मिली है कि बिहार के आरा जिले में आतंकी हमला किया गया है जिसे सुरक्षा बलों ने नाकामयाब कर दिया है. हमला हरखेन कुमार धर्मशाला हुआ जहा बम ब्लास्ट कि वारदात को अंजाम दिया गया मगर लो डेंसिटी बम का उपयोग एक रहत कि बात रही जबकि इसी ब्लास्ट में एक आतंकी खुद बुरी तरह जख्मी हो गया है.

ब्लास्ट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार आरा के नगर थाना के जेल रोड पर स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला के पास बम ब्लास्ट हुआ है. सूत्रों के मुताबिक आज सुबह 5 बजे कोलकाता से 5 संदिग्ध आतंकवादी आरा पहुंचने के बाद सीधे धर्मशाला के कमरे में गए जहा सामान रखने के दौरान ही यह ब्लास्ट हो गया है. एक आतंकी के बुरी तरह जख्मी हो जाने कि खबर है और अन्य चार आतंकवादी वहां से फरार हो गए.

घायल आतंकवादी अभी अस्पताल में है और पुलिस को उसके पास से पिस्तौल बरामद हुई है. आतंकवादी आरा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से पहुंचे थे. पुलिस आतंकियों के सामान की तलाशी ले रही है, संदिग्ध वस्तु दिखने के बाद तत्काल बम निरोधक दस्ता जांच कर रहा है और इलाके की छानबीन भी की जा रही है. .

अपने पनाहगार को भी नहीं बख्शा आतंकियों ने

तीन पाकिस्तानी आतंकियों पर ट्रम्प का शिकंजा

बारामूला से सेना ने पकड़ा 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकवादियों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -