सोनम कपूर के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ग्रैंड मस्ती,देखें वीडियो
Share:

सोनम कपूर और आनन्द आहूजा की शादी में पूरे बॉलीवुड को एक साथ देखने का आनन्द ही अलग था. काफी दिनों की तैयारियों को अंजाम देते हुए कल दोपहर में इस प्रेमी जोड़े ने जन्म-जन्मांतर साथ रहने की कसमें खाते हुए हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है. शाम को हुए ग्रैंड रिसेप्शन में सोनम और आनन्द की जोड़ी मस्ती करते हुए दिखी. सोनम कपूर की इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को खूब एन्जॉय करते देखा गया.


अपने रिसेप्शन में मीडिया के सामने इस जोड़े ने बहुत ही दिलकश अंदाज़ में पोज़ दिए और जाते-जाते काफी मस्तीभरे अंदाज़ में डांस करते दिखे सोनम कपूर के सईया. बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर ने इस मौके अनामिका खन्ना की डिज़ाइनर शेवरॉन पैटर्न लहंगे के साथ ग्रे-ब्लैक चोली और मेटालिक दुपट्टे में आकर्षक लग रही थी और उनका साथ देते हुए आनन्द शेरवानी में खूब जम रहे थे.

इस फैशन फॉरवर्ड जोड़े की मेटालिक नाईट में बॉलीवुड की कई जोड़ियां जैसे - अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन,शाहरुख़ और गौरी खान,आलिया भट्ट,रणबीर सिंह ,कैटरीना कैफ के साथ कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स की जोड़ी यहाँ देखने को मिली पर सबसे ज्यादा जो चर्चित रहा हो था सलमान के गाने पर शाहरुख़ और रणवीर सिंह का डांस. बॉलीवुड के सारे सितारे पुत्री मस्ती ओर जोश के साथ इस ग्रैंड रिसेप्शन में ग्रेंड मस्ती करते दिखे. 

शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर ने बदला अपना नाम

शादी में किसी ने 50 तो किसी ने 75 लाख की पहनी साड़ी

जानिए सोनम कपूर के लहंगे की खासियत

बायोपिक 'महानाति' की अमेरिका में भी ग्रैंड ओपनिंग

हैप्पी बर्थडे टू नमिता कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -