इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कभी नहीं बताए अपने सरनेम
इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कभी नहीं बताए अपने सरनेम
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो अपने नाम की वजह से आज के समय में काफी पॉपुलर हैं उन्हें कभी भी अपने नाम के पीछे सरनेम लगाने की जरूरत नहीं पड़ी. जी हाँ, जैसे - रेखा, गोविंदा, रजनीकांत, काजोल, श्रीदेवी. आज हम उन्ही सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो केवल अपने नाम की वजह से ही फेमस हैं उन्हें कभी सरनेम की जरूरत नहीं पड़ी.

गोविंदा - गोविंदा ने शुरू से ही अपने नाम के पीछे अपना सरनेम नहीं लगाया और अपने नाम से ही गोविंदा हमेशा ही काफी फेमस भी रहे हैं. आपको बता दें कि गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा हैं.

काजोल - इन्हे बॉलीवुड की बहुत ही सक्सेसफुल अभिनेत्री कहा जाता हैं लेकिन इन्होने भी कभी अपना सरनेम नहीं बताया. आपको बता दें कि इनका पूरा नाम काजोल मुखर्जी हैं.

तब्बू - बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी तब्बू बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्होंने भी कभी अपने नाम के पीछे अपना सरनेम नहीं लगाया. अपने नाम कि वजह से आज तब्बू काफी फेमस हैं. आपको बता दें कि तब्बू का पूरा नाम तब्बू हाशमी हैं.

श्रीदेवी - श्रीदेवी बॉलीवुड जगत की बहुत ही मशहूर अदाकारा रही हैं लेकिन अब वे इस दुनिया में नहीं हैं. श्रीदेवी का असली नाम श्री अम्मा यंगर अयापन था.

रजनीकांत - रजनीकांत अपने नाम से ही अपनी बहुत बड़ी पहचान बना चुके हैं और आज सभी लोग रजनीकांत को इसी नाम से जानते हैं. आपको बता दें की रजनीकांत का पूरा नाम शिवाजी राव गायकवाड़ हैं.

रेखा - रेखा ने भी बॉलीवुड में कभी अपना नाम पूरा नहीं बताया लेकिन वे बॉलीवुड जगत की बहुत ही खूबसूरत और फेमस अदाकारा मानी जाती हैं.

हेलेन - हेलेन अपने समय की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रही हैं और इन्होने भी कभी अपना नाम के पीछे अपना सरनेम नहीं लगाया.

शशि जी की याद में कपूर परिवार की पार्टी, रणबीर, करिश्मा, ऋषि नहीं दिखे

जाने क्या है सलमान खान की हिचकी ?

शाहिद को घर में नहीं घुसने देती थी मीरा, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -