भारती की ग्रैंड शादी में शामिल होंगी ये बॉलीवुड हस्तियां
भारती की ग्रैंड शादी में शामिल होंगी ये बॉलीवुड हस्तियां
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह शादी करने जा रही हैं, जी हाँ भारती सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही है, बता दें कि भारती अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से ही शादी कर रही हैं. शादी की तारीख भी 3 दिसंबर 2017 की पक्की हो गई है. खास बात यह है कि भारती की शादी गोवा में होगी.

साथ ही उन्होंने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली है, हाल ही में एक इंटरव्यू में ये पूछा गया कि वे अपनी शादी में किस-किसको बुलाने वाली हैं, तो इस पर भारती ने कहा कि 'मैं इस इंडस्ट्री में बहुत लंबे समय से काम कर रही हूं और मेरी गेस्ट लिस्ट बहुत लंबी है. खबरों के मुताबिक भारती अपनी शादी में शाहरुख खान, सलमान खान, करण जौहर, माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा को खुद जाकर शादी का कार्ड देने वाली हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारती फिलहाल एंड टीवी के कॉमेडी शो 'कॉमेडी दंगल' में जज के तौर पर काम कर रही हैं, इसके अलावा भारती संगीतकार अनु मलिक के साथ भी कई शो कर चुकी हैं. साथ ही भारती ने कहा कि वे पिछले आठ सालों से टीवी पर काम रही हैं और अब अपने होने वाले पति के साथ शादी से पहले होने वाले हर मूमेंट को बिताना चाहती हैं. भारती ने ये भी कहा कि वे शादी के बाद जनवरी में फिर से छोटे परदे पर लौटेंगी.

ये भी पढ़े

पत्नी को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहते है हिमेश

'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के वक़्त बीमार हुए थे सल्लू मिया

पार्टी में दीपिका के आते ही कैटरीना हुई गायब, अब भी जारी है FIGHT

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -