ड्रग्स स्मगलिंग केस में जुडी बॉलीवुड की यह हस्ती
ड्रग्स स्मगलिंग केस में जुडी बॉलीवुड की यह हस्ती
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका की ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसी (DEA) की एक टीम 2000 करोड़ के ड्रग्स स्मगलिंग केस की तहकीकात ठाणे पुलिस के साथ मिलकर करेगी. ठाणे पुलिस ने पिछले साल दो हजार करोड़ रुपये के इस ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी भी मुख्य आरोपियों में शामिल है.

बताते चले ठाणे पुलिस ने अप्रैल 2016 में करीब 2 हजार करोड़ रुपये के ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया था.  उस समय पुलिस ने सोलापुर स्थित एक कंपनी में

छापा मारा था और वहां से करीब 23 टन इफेड्रिन पाउडर बरामद किये थे. इस मामले में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उसके पति विक्की गोस्वामी को मुख्य आरोपी बताया गया था. जिसमे विक्की अमेरिकी पुलिस की कस्टडी में है.

अमेरिकी एजेंसी मार्क फ्रेडेरिक और उनकी टीम को ठाणे पुलिस के साथ जांच करने के लिए भेजा गया है. मार्क ने बताया कि लंदन में पकड़े गए एक बड़े ड्रग तस्कर ने सोलापुर फैक्ट्री को अफ्रीका, यूरोप और अमेरिका में ड्रग्स सप्लाई करने का सबसे बड़ा अड्डा बताया. इसके मार्क ने कहा कि सोलापुर की फैक्ट्री बंद हो जाना से कई बड़े तस्करों को झटका लगा है. इस फैक्ट्री के बंद होने से ड्रग्स की तस्करी को रोकने में बड़ी मदद मिली है. फिलहाल मार्क इस केस में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करेंगे. 
 

अपनी हैवानियत का वीडियो किया वायरल

बाबा, हब्शी या बलात्कारी ???

4 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -