वो बॉलीवुड एक्टर्स जिन्हे आप हॉलीवुड में भी चाहेंगे देखना
वो बॉलीवुड एक्टर्स जिन्हे आप हॉलीवुड में भी चाहेंगे देखना
Share:

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं. दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्मों के साथ हॉलीवुड में भी काम करती दिखाई देती हैं. वहीँ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा तो जैसे हॉलीवुड में ही जा कर बस गयी हैं. इन्हे बॉलीवुड में अब कम ही देखा जा रहा है. दूसरी ओर इरफ़ान खान भी हॉलीवुड फिल्म में नज़र आ चुके हैं और ऐसे ही कई एक्टर हैं जो हॉलीवुड में अपनी पेहचान बना चुके हैं. इसके अलावा कुछ और एक्टर हैं जिन्हे हम हॉलीवुड में देखना पसंद करेंगे. आप भी चाहते होंगे बॉलीवुड के कुछ एक्टर निकल कर हॉलीवुड में अपना नाम कमाए और हमे भी उन्हें हॉलीवुड में देखना ज्यादा पसंद करेंगे. तो आइये हम आपको कुछ एक्टर एक्ट्रेस की लिस्ट बता देते हैं जिन्हे बॉलीवुड की जगह हॉलीवुड में होना चाहिए.

* Nawazuddin Siddiqui -

Maanjhi The Mountain Man और Gangs of Wasseypur जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद ये सभी के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं. इनकी एक्टिंग के सभी कायल हैं. आप देख ही सकते हैं काफी हिट फिल्म दे चुके हैं नवाज़. वहीँ मांझी में इनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. हॉलीवुड में आ जाये तो कितना धमाल मचा सकते हैं ये तो जानते ही होंगे.

* Rajkummar Rao -

Newton और Trapped जैसी दमदार फिल्म में अपना रोल साबित कर चुके राजकुमार राव भी कुछ कम नहीं है. इन्ही फिल्मों से राजकुमार ने काफी नाम कमाया है और खबर है कि सुभाष चंद्र बोस की बायोपिक में भी नज़र आने वाले हैं.

* Kalki Koechlin -

अनुराग कश्यप की Dev D में अपना जलवा दिखाने वाली कल्कि हॉलीवुड में एकदम फिट बैठेंगी. उम्मीद करते हैं ये भी हॉलीवुड में अपना नाम कमा पाए.

* Vidyut Jammwal -

इन्हे तो हर कोई जानता है. इनकी बॉडी सभी को सबसे ज्यादा आकर्षित करती है. वहीँ इनका दमदार एक्शन सभी का ध्यान अपनी ओर खींचता है. Commando और Commando 2 जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्शन करते देखा गया है इन्हे. इसके बाद वो 'दिल जंगली' में भी स्टंट करते दिखेंगे .

* Richa Chadha -

'फुकरे', 'मशान' और 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' जैसी फिल्मों में धांसू एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं ऋचा. इनके इसी मर्दानी रूप को देखकर लगता है इन्हे भी अपने कदम हॉलीवुड की ओर बढ़ा लेने चाहिए.

* Manoj Bajpayee -

अक्षय कुमार के साथ कई फिल्में कर चुके हैं मनोज. इनकी सबसे अच्छी फिल्म रही थी Special 26. जिसमे एक पुलिस वाले का जबरदस्त रोल निभा चुके हैं. 

कहीं भी बोल्ड सीन करने में पीछे नहीं रहीं ये झांसी की रानी

पद्मावत के बाद अब झाँसी की रानी पर शुरू हुआ विवाद

भारतीय सिनेमा की 'इच्छाधारी नागिन' रीना रॉय की अब हो गई है ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -