बढ़ती उम्र के साथ स्टाइलिश होते गए ये 5 अभिनेता
बढ़ती उम्र के साथ स्टाइलिश होते गए ये 5 अभिनेता
Share:

बॉलीवुड के अभिनेताओं की बात की जाए तो कई ऐसे अभिनेता रहें हैं जो 90 के दशक से लेकर अब तक काफी डेशिंग और स्टाइलिश बनकर ही रहें है. कई अभिनेता जिनकी उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है लेकिन अब भी वे डेशिंग और कूल अंदाज में ही नजर आते हैं. इनमे सबसे पहले नाम आता हैं अमिताभ बच्चन का, जो साल 1970 से फिल्मों में आए और उसके बाद से उनका जादू पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल गया.

अमिताभ अब 75 साल के हो चुके हैं लेकिन अब भी डेशिंग और कूल ही हैं. ऐसे ही और भी कई अभिनेता है जो अमिताभ की तरह ही अब भी डेशिंग और कूल पर्सनालिटी रखते हैं. आइए बताते है.

अनिल कपूर - अनिल कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं और अब इनकी उम्र 61 साल हो चुकी है, लेकिन अब भी ये काफी डेशिंग और स्टाइलिश रहते हैं. इनकी दो बेटियां हैं जिनमे सोनम कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री है और रिहा कपूर फैशन डिजाइनर है. एक बेटा है जिनका नाम हर्षवर्धन कपूर हैं और ये फिल्म Mirzya में नजर आ चुके हैं.

जैकी श्रॉफ - जैकी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मे कर चुके हैं और अब इनकी उम्र 61 साल हो चुकी हैं. जैकी अब भी बहुत ही डेशिंग और कूल हैं. इनके दो बच्चे हैं, जिनमे टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड अभिनेता है और बेटी कृष्णा श्रॉफ है.

संजय दत्त - संजय बॉलीवुड के खलनायक माने जाते हैं इनकी उम्र 58 साल हो चुकी हैं. संजय अब भी बहुत ही स्टाइलिश हैं और जल्द ही उनकी बायोपिक पर बनी फिल्म भी रिलीज होने वाली है.

गोविंदा - बॉलीवुड के बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता गोविंदा की उम्र 54 साल हो चुकी हैं. गोविंदा कई हिट फिल्मे कर चुके हैं और अभी भी फिल्मों से उन्होंने दुरी नहीं बनाई है. गोविंदा अब भी काफी डेशिंग हैं.

सुनील शेट्टी - सुनील बॉलीवुड की कई फिल्मे कर चुके हैं इनकी उम्र 56 साल हो चुकी हैं. सुनील पहले के समय में ज्यादा डेशिंग और हॉट नहीं थे, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही उनकी स्टाइल में बदलाव आता गया. अब सुनील काफी फिट और स्टाइलिश अभिनेता हैं. इनकी बेटी अथिया भी बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा रहीं है.

लाइमलाइट से दूर है शक्ति कपूर की खूबसूरत वाइफ, फिल्मो में कर चुकी है काम

सनी लियोनी को चाय बनाते हुए देखकर लोगो ने पूछे ऐसे सवाल

बेटे की बर्थडे पार्टी में पहुंचे करिश्मा के एक्स हस्बैंड भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -