शक्ल और फिटनेस की वजह से पहले इन स्टार्स को नहीं मिलती थीं फिल्में
शक्ल और फिटनेस की वजह से पहले इन स्टार्स को नहीं मिलती थीं फिल्में
Share:

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हे उनके शरीर, उनकी शक्ल, हाइट, मोटापे, की वजह से पहले बिलकुल भी पसंद नहीं किया जाता था लेकिन कुछ समय बाद उन्ही स्टार्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया. आज हम कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने पहले से अब तक में अपने लुक्स को पूरी तरह बदल लिया. आइए बताते हैं.

अमिताभ - बॉलीवुड के 'बिग बी' कहे जाने वाले अमिताभ को पहले के समय में उनकी हाइट की वजह से पसंद नहीं किया जाता था, पहले उनकी हाइट की वजह से उन्हें फिल्में ऑफर नहीं होती थी. अब बात करें आज के समय की तो आज अमिताभ बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हैं.

अजय देवगन - अजय देवगन को उनके सांवले रंग की वजह से पहले फिल्में ऑफर नहीं होती थी उन्हें बहुत ही कम फिल्मों में देखा जाता था. बात करें अब की तो अब अजय को बॉलीवुड का सिंघम कहा जाता हैं. अब उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती हैं.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी - नवाज़ुद्दीन को पहले बॉलीवुड की फिल्मों में केवल इस वजह से नहीं लिया जाता था क्योंकि वह बहुत ही सिम्पल किस्म के दिखने वाले व्यक्ति थे. अब की बात करें तो अब नवाज़ुद्दीन बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम बन चुके हैं.

अर्जुन कपूर - अर्जुन बॉलीवुड में जब आए थे तब बहुत ही मोटे थे जिसके कारण उन्हें फिल्में नहीं मिली. धीरे-धीरे अर्जुन ने अपने वजन को कम किया और वह अब बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता बन चुके हैं.

परिणीति चोपड़ा - परिणीति अब के समय में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं वहीँ बात करें पहले की तो पहले परिणीति बहुत ही मोटी थीं.

सुपरहिट फ़िल्में कर चुकी ये अभिनेत्री अब भटक रही है काम की तलाश में

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, जानिए तारीख

सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म करेगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -