नाक की सर्जरी करवाने के बाद फेमस हुई हैं ये अभिनेत्रियां
नाक की सर्जरी करवाने के बाद फेमस हुई हैं ये अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए लाखो जतन किए हैं. किसी ने अपने चेहरे की पूरी सर्जरी करवाई हैं तो किसी ने होंठ या नाक की सर्जरी करवाकर खुद को सुंदर बनाया हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपने नाक और अपने चेहरे की सर्जरी करवाकर अपने आपको खूबसूरत दिखाया हैं.

प्रियंका चोपड़ा - प्रियंका हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों की ही क्वीन कहीं जाती हैं. खूबसूरत दिखने के लिए प्रियंका नाक की सर्जरी करवा चुकी हैं और साथ ही होंठो की भी इन्होने सर्जरी करवाई हैं. कई बार प्रियंका ने इन बातों को खारिज भी किया हैं.

अनुष्का शर्मा - भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी खूबसूरत दिखने के लिए नाक की सर्जरी करवा चुकी हैं.

श्रुति हासन- बॉलीवुड और साउथ की बहुत ही खूसबूरत अभिनेत्री श्रुति हासन खूबसूरत बनने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करवा चुकी हैं.

श्रीदेवी - बॉलीवुड की इस दिग्गज अभिनेत्री ने भी अपनी नाक की सर्जरी करवाई थीं. आपको पता हो कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थीं.

शिल्पा शेट्टी - अब बॉलीवुड की सबसे फिट अदाकारा शिल्पा शेट्टी को कहा जाता हैं, हालांकि सभी जानते हैं शिल्पा ने अपने चेहरे और अपनी नाक की सर्जरी करवाई हैं.

अदिति राव हैदरी - अदिति ने अपनी नाक को खूसबूरत बनाने के लिए सर्जरी की तकनीक अपनाई वरना पहले वे अपनी नाक की वजह से बदसूरत दिखती थीं.

मिनिषा लाम्बा - मिनिषा ने बॉलीवुड में अपने कदम जमाए लेकिन जल्द ही गायब भी हो गई. इन्होने बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए अपनी नाक और चेहरे की सर्जरी करवाई थीं.

इस फिल्म में फिर देखेगी श्रद्धा और सिद्धार्थ की जोड़ी

Cannes फिल्म फेस्टिवल ने फ़िल्मी सितारे नहीं कर पाएंगे ऐसा

धड़क : बाज़ार में घूमते नज़र आये जाह्नवी और ईशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -