टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों के स्टाइलिश अवतार
टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों के स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी पर बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने टीवी पर तो अपना संस्कारी लुक दिखाया लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही बोल्डनेस भरी तस्वीरें क्लिक करवाई. जी हाँ, ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की भी तस्वीरों को पीछे छोड़ दिया और दर्शकों कि प्रिय बन गई. आइए आज बात करते हैं उनके बारे में.

शमा सिकंदर - इंस्टाग्राम पर इन दिनों सबसे ज्यादा पॉपुलर कोई टीवी एक्ट्रेस है तो वह शमा सिकंदर ही है. जी हाँ, इन दिनों शमा को दर्शक काफी पसंद करते हैं और वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

रुबीना दिलाइक - टीवी शो में किन्नर बहु के नाम से प्रसिद्ध रुबीना इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं वह अक्सर ही बिकिनी में फोटोज अपलोड करती हैं.

निया शर्मा - टीवी शो जमाई राजा में बहुत ही सिम्पल नजर आने वाली निया रियल लाइफ में बोल्ड किरदा दिखा चुकी हैं.

टीना दत्ता - टीवी शो उतरन से सभी के दिलों में जहग बनाने वाली टीना को आप सभी जानते होंगे टीवी पर संस्कारी टीना रियल लाइफ में बहुत ज्यादा हॉट और सेक्सी हैं.

त्रिधा चौधरी - टीवी शो 'दहलीज' में स्वाधीनता का किरदार निभाने वाली त्रिधा रियल लाइफ में बिकिनी अंदाज में हमेशा ही नजर आ जाती हैं.

सोनारिका भदौरिया - टीवी शो 'देवो के देव महादेव' में नजर आने वाली सोनारिका की बिकिनी तस्वीर तब बहुत तेजी से वायरल हुई थी जब उन्होंने पहली बार अपना हॉट लुक शेयर किया था.

सोफ़िया हयात ने अश्लील तस्वीर शेयर कर जताया अपना बच्चा खोने का दुःख

इस टीवी एक्टर की पत्नी को 10 महीने बाद मिली जेल से रिहाई

चित्रांगदा सिंह ने बीच शो में ही छोड़ दिया 'डांस इंडिया डांस' का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -