रात में शादीशुदा प्रेमिका के कमरे में पहुंचा प्रेमी, परिवारवालों ने देखकर उठाया यह कदम
रात में शादीशुदा प्रेमिका के कमरे में पहुंचा प्रेमी, परिवारवालों ने देखकर उठाया यह कदम
Share:

हाल ही में झारखंड से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल में झारखंड के बोकारो जिले के पोखरिया गांव में शुक्रवार की रात प्रेम प्रसंग में गांव के ही युवक संतोष घांसी (22) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. खबरों की मानें तो उस युवक का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से गांव में ही रहने वाली शादीशुदा युवती से चल रहा था और एक दिन वह उससे मिलने रात में उसके घर पहुंच गया. जब इस बात की भनक युवती के पिता और अन्य परिजनों को लगी तो उन्होंने गुस्से में संतोष की हत्या कर दी.

बाद में परिजन लड़की को भी मार डालना चाहते थे, लेकिन वह वहां से भाग निकली. बीते शनिवार सुबह घटनास्थल पर नारायणपुर थाना पुलिस पहुंची और उन्होंने सब जानकारी जमा की. बाद में प्रेमिका की मां और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वहीं उस घटना में शामिल चाचा और भाई अभी भी फरार हैं.

अब पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है और यह भी कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग से युवती के घर वाले बेहद नाराज थे और यही वजह थी कि दोनों परिवारों के बीच तनाव था. खबरों के अनुसार घटना की रात संतोष उससे मिलने आया था और यह देख युवती का परिवार आगबबूला हो गया और उन्होंने कुछ सोचा न समझा और संतोष को घेर कर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी.

पति ने सोचा पत्नी धोखा देकर भाग गई लेकिन सच्चाई जानकर उड़ गए उसके होश

10वी के बच्चे ने की टीचर से शादी, सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा

रात में बहन प्रेमी संग कर रही थी यह काम, भाई को आया गुस्सा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -