अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या या हादसा
अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या या हादसा
Share:

कन्नौज में शुक्रवार सुबह ठठिया थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात युवक का शव लोगों को दिखाई दिया, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बाबत सूचित किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को देखकर आशंका जताई है कि शायद युवक की हत्या कर शव को यहाँ फेंका गया है. हालांकि पुलिस हत्या के अलावा दुर्घटना के मामले के अनुसार भी जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

दरअसल ठठिया में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दौलतपुर और बलनापुर गांव के बीच एक अज्ञात 25 वर्षीय युवक का शव लोगों को दिखाई दिया. लोगों ने डायल 100 पुलिस टीम को सूचित किया,जिसके बाद वहाँ पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने आसपास की जगह का भी मुआयना किया. युवक के पास कोई पहचान पत्र ना मिलने से युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

युवक का शव एक्सप्रेस-वे पर नंगे पांव पड़ा हुआ था. उसके पास से दो मोबाइल फोन पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि मोबाइल में से सिम कार्ड गायब हैं. मोबाइल को आधार बनाकर भी पुलिस तलाश जारी रखेगी. पुलिस आसपास गांवों में भी युवक की शिनाख्त की कोशिश कर रही है. इस मामले में हत्या और हादसा, दोनों बिन्दुओं के आधार पर जांच की जा रही हैं.

दहेज ने ली एक और महिला की बलि

दिल्ली: स्कूल बस के ड्राइवर को गोली मारकर बच्चे का अपहरण

चलन से बाहर नोटों के साथ 3 आरोपी धराये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -