महिला का शव फंदे पर लटका मिला
महिला का शव फंदे पर लटका मिला
Share:

लखनऊ। उदयगंज के मुरलीनगर में सोमवार को रीना उर्फ बीनू (35) का शव घर के अंदर कमरे में दुपंट्टे के सहारे फंदे से लटका मिला। परिवारीजन अवसादग्रस्त होने के कारण आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। हुसैनगंज पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मुरलीनगर निवासी सुनील कुमार हजरतगंज स्थित एक कपड़े की दुकान में नौकरी करते हैं। 

कमरे में दुपंट्टे के फंदे से पंखे के सहारे पत्नी रीना को लटका देख उसकी चीख निकल पड़ी। चीख सुनकर दौड़े आस पड़ोस के लोगों की मदद से सुनील ने पत्नी को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील ने बताया कि 12 साल पहले उसका विवाह हुआ था। परिवार में बेटी श्रेया और बेटा रौनक है।

देर शाम पत्नी ओसीआर बिल्डिंग में रहने वाले अपने भाई मनीष के घर से लौटी थी। बच्चे कोचिंग गए थे। इस बीच पत्नी ने सब्जी बनाई थी। पत्नी के कहने पर सब्जी लेकर उसके भाई के घर गया था। लौटा तो कमरे में पत्नी फंदे पर लटकी मिली। सुनील ने बताया कि पत्नी डिप्रेशन में चल रही थी। वहीं, इंस्पेक्टर हुसैनगंज राज कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने किस कारण आत्महत्या की है, इसकी पड़ताल की जा रही है। उसके मायके वालों ने अभी तक न तो कोई आरोप लगाया है और न ही तहरीर दी है।

पति की हत्या कर, प्रेमी को दिया पति का चेहरा

फर्जीवाड़ा करने वाला गिरोह पकड़ा गया

स्कूल कैंपस में घुसकर छात्रा की किडनैपिंग की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -