इन महिलाओ के कारण फ्लाइट में रातभर सो न पाए 'बॉबी देओल'
इन महिलाओ के कारण फ्लाइट में रातभर सो न पाए 'बॉबी देओल'
Share:

बॉबी देओल अपनी फिल्म पोस्टर बॉयज से लंबे समय बाद फिर चर्चा में आए. बता दे कि अब वे सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 में भी दिखेंगे. लेकिन फिल्मों के अलावा वे इन महिलाओं के कारण भी चर्चा में हैं. दरअसल, फराह खान ने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है. इसमें बॉबी देओल चार महिलाओं से घिरे नजर आ रहे हैं.

ये महिलाएं हैं हुमा कुरैशी, अथिया शेट्टी, सानिया मिर्जा और खुद फराह खान. बॉबी सहित इन पांचों लोगों ने हवाई यात्रा की थी. इस तस्वीर के साथ फराह ने लिखा, हम दिल्ली पहुंच गए हैं और बॉबी देओल इन महिलाओं के लिए सो नहीं पाए. ये महिलाएं नॉनस्टॉप बातें करती रहीं.

खबरों के अनुसार बॉबी देओल रात में जल्दी सो जाते हैं, लेकिन उन्हें इन वुमन सेलेब्रिटीज के कारण रात में जागना पड़ गया. बॉबी को मजबूरी में इस कंपनी को एंजॉय करना पड़ा. बता दें कि बॉबी एक समय सुपरस्टार बनकर उभरे थे, लेकिन अब वे मैन स्ट्रीम सिनेमा से बाहर हैं. उन्होंने इस सब पर बात करते हुए पिछले दिनों कहा था, मैं कभी इन बातों से परेशान नहीं हुआ, क्योंकि मैंने अपने पापा को उनके करियर में कभी नीचे जाते और फिर वापसी करते देखा है.

ये भी पढ़े

'बच्चो को नहीं पता कि उनके पिता जेल गए थे, अभी उनकी उम्र छोटी है' - मान्यता दत्त

बीमारी में भी हॉस्पिटल के बेड से 'ईशा गुप्ता' ने शेयर की ये Cool फोटो

अब 'पद्मावती' के विरोध में उतरे चक्रपाणि महाराज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -