ये खूबसूरत ब्लाॅगर ज्यूस में पीती है पुरूषों का स्पर्म, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान
ये खूबसूरत ब्लाॅगर ज्यूस में पीती है पुरूषों का स्पर्म, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

फेयरनेस क्रीमों में पुरूषों के स्पर्म को मिलाने की खबर तो आपने सुनी होगी लेकिन एक खूबसूरत ब्लाॅगर के रोजाना अलग-अलग ड्रिंक्स में पुरूषों के स्पर्म पीने की खबर के बारे में सुन आप चौंक जाएंगे। हैरानी तो उस समय होगी जब इस जब स्पर्म पीने के कारण आप जानेंगे। 

बकिंघमशायर की रहने वाली 29 साल की ब्लाॅगर ट्रेसी किश अपने ब्लाॅग लिखने की वजह से तो मशहूर है ही। साथ ही किश पुरूषों के स्पर्म का सेवन करने की वजह से भी दुनियाभर में जानी जाने लगी है। 

किश अपने सेहत और खूबसूरती को कायम रखने के लिए यह अजीब प्रयोग करती है। वह जूस में स्पर्म में मिलाकर सेवन करती है। किश का कहना है कि स्पर्म के सेवन से उनके शरीर में इम्यूनिटी बढ़ती है। बता दें स्पर्म के सेवन में किश की मदद उनके फ्रेंडस करते है। उनके पुरूष फ्रेंडस उन्हें स्पर्म डोनेट करते हैं। 

खबरों के मुताबिक, किश रोजेशो नाम की स्किन प्राॅब्लम से बेहद परेशान थीं। इसकी वजह से कैमिकल वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स वह नहीं लगा पाती थीं। लेकिन स्कीन निखारने के लिए किश ने नया तरीका निकाला। किश रोजाना अपने फेस पर 20 मिनट स्पर्म लगाकर फेशियल करने लगी। इससे उनका चेहरा और खूबसूरत होने लगा। यह बात उन्होंने अपने ब्लाॅग पर रीडर्स से शेयर की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -