पहले किया योन शोषण अब कर रहा ब्लैकमेल
पहले किया योन शोषण अब कर रहा ब्लैकमेल
Share:

दिल्ली: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में एक बार फिर छेड़छाड़  का मामला सामने आया है. जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी की एक पीएचडी स्कॉलर छात्रा ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीएचडी स्कॉलर छात्रा के अनुसार  उसके साथ अश्लील और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जा रहा है. उसे सोशल मीडिया और इंटरनेट के जरिए लगातार धमकी दी जा रही है.

छात्रा ने दिल्ली के वसंतकुंज नॉर्थ थाने में लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उसे पिछले कई महीनों से अनजान लोगों के कॉल आ रहे है. और वो दावा कर रहे हैं कि उनके पास छात्रा की कुछ अश्लील तस्वीरें हैं, जिन्हें वो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. छात्रा के अनुसार उसे विदेशो से भी कॉल आ रहे है. छात्रा के द्वारा दिए गए बयान के अनुसार उसने पिछले साल अप्रैल में सोनीपत की अशोका यूनिवर्सिटी के एक असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ मितुल बरुआ के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी. ये शिकायत जेएनयू की GSCASH के जरिए दर्ज कराई गई थी.

 इसके बाद JNU की तरफ से यह पूरा मामला अशोका यूनिवर्सिटी को ट्रांसफर कर दिया गया था. और डिपार्टमेंटल इंक्वायरी चल रही है. पीड़िता का दावा है कि सिर्फ मितुल बरुआ के पास ही उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें हैं. इस पूरे मामले में पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर IPC की धारा 509 354 d और 506 के तहत 8 फरवरी को मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद से ही पुलिस द्वारा मामले की छानबीन जारी है.

जंगलराज की खाई में बिहार, आँखों पर लगाए तेजाब के इंजेक्शन

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

पत्नी की बेवफाई से पति की जान पर बनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -