काले तिल दूर कर सकते हैं शनि का अशुभ प्रभाव
काले तिल दूर कर सकते हैं शनि का अशुभ प्रभाव
Share:

कुंडली में शनि दोष होने पर जीवन में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. शनि दोष होने पर मानसिक तनाव, घर परिवार में अशांति बनी रहती है. शनि के दोष को दूर करने के लिए हमारे ज्योतिष में बहुत सारे उपाय बताए गए हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके शनि दोष को दूर कर सकते हैं. 

1- अगर आप शनि दोष से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो अपने नहाने के पानी में काले तिल मिलाकर नहाए और ओम शं शनैश्चराय नमः मंत्र का जाप करते रहें. नियमित रूप से ऐसा करने से आपकी कुंडली से शनि दोष दूर हो जाएगा, और कार्यों में आगे आ रही सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी. 

2- नियमित रूप से सुबह उठने के बाद नहाए और फिर तांबे के लोटे में जल भरकर इसमें साबुत लाल मिर्च के दाने डालें. अब इसके बाद यह जल सूर्य देव को अर्पित करें और साथ ही सूर्य मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से आपके घर परिवार को समाज में मान सम्मान मिलेगा. 

3- सात प्रकार के अनाजों को मिलाकर पक्षियों को खिलाएं. नियमित रूप से इस उपाय को करने से आपके जीवन में सुख शांति बनी रहती है. 

4- जब भी अपने घर से बाहर निकले तो पहले अपने सीधे पैर को पहले बाहर रखें और अगर रास्ते में आपको कोई गाय दिखे तो उसे हरी घास खिलाएं.

 

शनिवार के दिन अनजाने में किया गया यह काम शनिदेव को करता है नाराज

ऐसे पहचाने आपके घर में नकारात्मक शक्ति का वास है अथवा नहीं

हिन्दू धर्म में इसलिए व्रत रखने की इतनी मान्यता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -