काली चींटी का ऐसे आना देता मुसीबतों का संकेत
काली चींटी का ऐसे आना देता मुसीबतों का संकेत
Share:

जब किसी घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है तो उस घर में परेशानीयों का अम्बार लग जाता है। एक के बाद एक परेशानी निरंतर आती ही रहती है। आमतौर पर हम इतनी परेशानी आने के बाद हम यह समझ ही नहीं पाते कि परेशानी आपने से पहले ही अपने संकेत दे देती हैं जी हां हमारे जीवन में जब भी कोई परेशानी आती है तो उसके संकेत पहले ही मिल जाते है। अगर आपके साथ भी परेशानी का आना जाना लगा है तो आप भी जान लें परेशानी के आने के संकेत। तो चलिए हैं कि किस प्रकार से परेशानी आने के पहले हमें संकेत मिल जाते हैं?

नमकीन प्रदार्थों में काली चींटियों का पड़ जाना। बुरे समय का संकेत प्रकट करता हैं।  बार-बार दूध का उबल कर जमीन पर बह जाना। घर के पालतू पशुओं की बेवजह या समय से पहले मृत्यु हो जाना। घर में पड़े हुए कांच या चीनि मिट्टी के बर्तनों का बार-बार तड़क कर टूट जाना। टॉइलेट या वाशरूम नियमित साफ करने के बावजूद भी घर में दुर्गंध का फैलना।  घर में अचानक से घड़ियों का चलते-चलते बंद हो जाना।

पुरानी मान्यता के अनुसार यदि घर में कोई मुसीबत आने वाली हो तो इसका असर सबसे पहले घर में लगे तुलसी के पौधे पर होता है। तुलसी का पौधा बिलकुल सूख जता है जिसे घर में मुसीबत, दरिद्रता आने के संकेत माना जाता है। कोई पारिवारिक सदस्य अस्वस्थ रहने लगे, लाख प्रयत्न करने पर भी आराम न आए तो समझ लेना चाहिए ये फूटे भाग्य का संकेत है। घर को जितना भी साफ कर लें, फिर भी गंदगी रहती है तो समझ लें लक्ष्मी कि नाराजगी होने वाली है।  

 

 

अपने जीवन में घटने वाली ये घटनाएं जो बताती है शुभ - अशुभ के बारे में

शरीर के इस भाग पर तिल होना बना देता है इंसान को भाग्यशाली

उल्लू का दिखना ही मात्र बता देता है शुभ-अशुभ के बारे में

इंसान के अंगो की ऐसी हलचल बंया करती है यह बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -