इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहना ऐसा ब्लेज़र, की देखने वाले हुए हैरान
इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहना ऐसा ब्लेज़र, की देखने वाले हुए हैरान
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर मॉडल ब्लैक चाइना अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. ब्लैक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. ब्लैक उन मॉडल्स और एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कभी भी न्यूड होने में शर्माती नहीं हैं और बेबाक अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं. ब्लैक हमेशा ही डीप नेक ड्रेस पहनना पसंद करती हैं लेकिन हाल ही में ऐसी ड्रेस के कारण ब्लैक के साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद हर कही बस उन्ही के बारे में बातें चल रही हैं.

इस टीवी पर्सनालिटी को लेस्बियन समझ बैठे थे लोग, अब किया हैरान कर देने वाला खुलासा

ब्लैक वेस्ट हॉलीवुड की सैर पर निकली थीं और इस दौरान वो वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. ब्लैक ने डीप V नेक का ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना था और इसके अंदर उन्होंने ब्रा भी नहीं पहनी थी. फोटोग्राफर के कहने पर ब्लैक जैसे ही पलटी उनके प्राइवेट पार्ट्स बाहर निकल आए. इस नज़ारे को सभी फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसके बाद उन्होंने ब्लैक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

इस हॉलीवुड सिंगर ने ईशा अम्बानी को सगाई में दिया बेहद नायाब तोहफा

ब्लैक ने इस दौरान गुची का बेल्ट और ब्लैक टाइटस भी पहने थे लेकिन फिर सब उनकी बॉडी से फिट थे बस धोखा दिया तो ब्लैक चाइना के ब्लैक ब्लेजर ने. हालांकि ब्लैक को इस हादसे से कोई फर्क नहीं पड़ा और वो फिर भी फोटोशूट करवाती ही रही. वैसे ये पहली बार नहीं है जब ब्लैक वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हुईं हो बल्कि उनके साथ पहले भी कई बार ऐसा हादसा हो चुका हैं.

भगवान कृष्णा से प्रेरित है इस मशहूर हॉलीवुड फिल्म का लीड किरदार

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब ये दिग्गज अभिनेता हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं किम कार्दशियन की बड़ी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -