जब पाकिस्तान ने भारत से की थी कश्मीर छोड़ने के बदले माधुरी दीक्षित की मांग

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि माधुरी को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल भी कहा जाता है. माधुरी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपनी हर फिल्म में उन्होंने अपने बोल्ड अवतार को दिखाया है. माधुरी ने अब तक जितनी भी फ़िल्में की सबीही हिट रही या तो फिर सुपरहिट. माधुरी की जोड़ी को हर स्टार के साथ पसंद किया गया फिर वो अनिल कपूर हो या संजय दत्त. माधुरी की लव स्टोरी से लेकर उनकी सुंदरता तक सभी अक्सर ही चर्चाओं में रहा.

माधुरी के दीवानों की बात की जाए तो जितने उनके दीवाने भारत में थे उससे कहीं ज्यादा दीवाने उनके पाकिस्तान में हैं. जी हाँ, पाकिस्तान में माधुरी को लोग सबसे ज्यादा पंसद करते हैं और यहीं वजह है कि एक बार जब बॉर्डर पर जंग छिड़ी थी तब पाकिस्तान ने कहा था कि वह कश्मीर भारत को देने के लिए तैयार है लेकिन इसके बदले में उन्हें माधुरी दीक्षित चाहिए. जी हाँ पाकिस्तान भारत से माधुरी दीक्षित को चाहते थे और इसके लिए वह कश्मीर देने के लिए तैयार थे.

अब यह खबर कितनी सच थी और कितनी झूठ यह तो पकिस्तान ही बता सकता है. आपको बता दें कि माधुरी इन दिनों डांसिंग क्वीन बनी है और सभी को डांस सीखा रही हैं. फिलहाल माधुरी को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

B'Day Special : जब पहली बार माधुरी दीक्षित ने किया था संजू बाबा को किस

वर्षो बाद इन दो बड़े सुपरस्टार के साथ नजर आएगी माधुरी दीक्षित, एक का नाम चौंका देने वाला

सिर्फ संजू बाबा ही नहीं इन दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था माधुरी दीक्षित का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -