बर्थडे- जानिये, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें
बर्थडे- जानिये, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें
Share:

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड दुनिया में अपने कदम रखने वाले सबसे हेंडसम और चॉकलेटी बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ ख़ास बाते जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग नहीं बल्कि, मॉडलिंग से की थी. खास बात यह है कि, सिद्धार्थ अपने लुक की वजह से लड़कियों में खास पहचान रखते है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को पंजाब परिवार दिल्ली में हुए था. उनके पिता का नाम सुनील है, वह पहले मर्चेंट नेवी में थे. मॉडलिंग के जरिये करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'माई नेम इज खान' में बतौर असिस्ट काम किया. लेकिन सिद्धार्थ की चाहत एक्टर बनने की थी. साल 2012 में फिल्म निर्माता करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में लिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा रातों रात स्टार बन गए. इसके बाद सिद्धार्थ ने ‘हंसी तो फसी’, ‘ब्रदर्स’, ‘कपूर एंड सन्स’, ‘बार बार देखो’, ‘ए जेंटलमैन’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मो के जरिये अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया.

इसके बाद वह फिल्म ‘एक विलेन’ में विलेन के तौर पर नजर आये जिसमे उनके अभिनय को खूब सराहा गया. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आई थी. बता करे सिद्धार्थ की लव लाइफ के बारे में तो वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चित रहे. सिद्धार्थ को एक्टिंग के अलावा स्केचिंग का भी काफी शौक है. वह कार्टून और डूडल की स्केचिंग करते हैं. यही नहीं बल्कि, सिद्धार्थ को कुत्तों से भी काफी प्यार है, उनके डॉग का नाम ‘ऑस्कर’ है. इसके अलावा वह पेटा के जरिए कुत्तों से जुड़े कई अवेयरनेस कैंपैन चलाते हैं.

ये भी पढ़े

मेटालिक साड़ी में छाया शिल्पा का जादू

इसलिए अनुपम ने किया महेश भट्ट का धन्यवाद

मुझे अभी भी लंबा सफर तय करना है- राजकुमार राव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -