B'Day Special : 14 साल की उम्र में नूतन ने की थी एडल्ट फिल्म, एक आदमी ने रोक लिया था रास्ता
B'Day Special : 14 साल की उम्र में नूतन ने की थी एडल्ट फिल्म, एक आदमी ने रोक लिया था रास्ता
Share:

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक एडल्ट फिल्म से करने वाली नूतन का आज जन्मदिन है. नूतन का जन्म 4 June 1936 में हुआ था और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया. नूतन की मौत साल 1991 में हो गई लेकिन आज भी वह हम सभी के दिलों में जिन्दा हैं. नूतन ने हिंदी सिनेमा में काफी नाम कमाया और उन्हें बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा माना गया. फिल्म सूरत और सीरत में नजर आए रजनीश बहल से नूतन ने शादी की. नूतन ने मात्र 14 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख दिया था और उनकी पहली फिल्म एडल्ट फिल्म रही थी जो उन्होंने बहुत छोटी उम्र में की थी. फिल्म में काम करने के बाद वहीँ फिल्म देखने से उन्हें रोका भी गया था.

जी हाँ, दरअसल में हुआ यूँ था कि नूतन ने पहली फिल्म 'नगीना' कि थी जिसे सेंसर बोर्ड ने एडल्ट सर्टिफिकेट भी दिया था. इस फिल्म में रोमांस और क्राइम सस्पेंस थ्रिलर सब है. सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को अडल्ट कैटेगिरी में शामिल किया था और यह फिल्म उन्हें एडल्ट लगी थी. प्रीमियर में नूतन जब फिल्म देखने गई तो वॉचमैन ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया क्योंकि वह एक एडल्ट मूवी थी और नूतन उस समय केवल 14 साल की थी. नूतन ने वॉचमैन से अंदर जाने के लिए कई मिन्नते की और बताया कि फिल्म की एक्ट्रेस वही है लेकिन वॉचमैन नहीं माना और नूतन को अंदर जाने से रोक दिया.

नूतन वापस घर लौट आई और अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गई. पहली फिल्म अडल्ट होने के बाद भी पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, उसके बाद नूतन ने एक एडल्ट फोटोशूट कराया जिसने खूब तहलका मचाया और उनकी फ़िल्में भी चलने लगी.

फिल्म के सेट से लीक हुई कंगना की तस्वीरें

इस फिल्म में सबसे लम्बे किसिंग सीन के लिए तैयार थी करिश्मा लेकिन आमिर..

IPL : बेटे के बचाव में सलीम खान ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -