चलते शो में बच्चे को दिया जन्म, विश्व भर में चर्चा
चलते शो में बच्चे को दिया जन्म, विश्व भर में चर्चा
Share:

अमेरिका में हैरतअंगेज घटना देखने को मिली. घटना के अनुसार अमेरिका की एक रेडियो प्रेजेंटर कैसेडे प्रॉक्टर ने अपने रेडियो प्रसारण के दौरान बच्चे को जन्म दिया है. यह एक प्लान शो था जो पहले से डिसाइड था, साथ ही रेडियों ने इसके लिए सारे इंतजाम भी पहले से उपलब्ध करा रखे थे. 

प्रॉक्टर ने बताया कि वो उनके लिए एक शानदार अनुभव था. बच्चे की डिलीवरी तय तारीख से पहले ही हो गई इसलिए उन्हें अचानक ही शो की तैयारी करनी पड़ी. उन्होंने कहा, अपने जीवन के इतने क़ीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटना शानदार था, ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था.

प्रॉक्टर ने कहा, बच्चे को लाइव शो में जन्म देना मेरे काम का ही एक विस्तार था, जो मैं हर दिन करती हूं. मैं अपने जिंदगी के हर पहलू को अपने श्रोताओं को साथ साझा करती हूं. बच्चे के पैदा होने के पहले ही रेडियो पर नाम को लेकर वोटिंग शुरू हो गई थी. प्रोग्राम के डायरेक्टर स्कॉट रॉडी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा, दंपति के चुने गए 12 नामों के लिए हमने वोटिंग शुरू कर दी थी. जेमसन के जन्म तक वोटिंग चलती रही. प्रॉक्टर के को-होस्ट ने इस शो को एक जादुई और शानदार लम्हा बताया. प्रॉक्टर अब कुछ दिनों के लिए अपने शो से दूर रहेंगी, वो मैटरनिटी लीव (मातृत्व अवकाश) पर जा रही हैं.

ये है दुनिया का पहला Undersea म्यूजियम जो आपको भी कर देगा हैरान

फर्जी अकाउंट्स के खिलाफ ट्विटर का एक्शन

बोको हराम ने नाइजीरिया में जीना किया 'हराम'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -