बिप्लब देब का विवादित बयान
बिप्लब देब का विवादित बयान
Share:

अगरतला: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. अब उन्होंने 21 साल पहले डायना हेडन को मिस वर्ल्ड का खिताब दिए जाने पर सवाल उठाया है. उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिताओं को फर्जी करार देते हुए कहा है कि उन्हें हेडन को खिताब देने की पीछे की प्रक्रिया समझ में नहीं आई. हालांकि, उन्होंने ऐश्वर्या राय की तारीफों के पुल बांधे और कहा कि वह सही मायने में भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं.

उन्होंने कहा, 'हम महिलाओं को लक्ष्मी, सरस्वती की तरह देवी मानते हैं. ऐश्वर्या राय भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं. वह मिस वर्ल्ड बनीं, ठीक है लेकिन मुझे डायना हेडन की सुंदरता समझ में नहीं आती.' उन्होंने कहा कि भारत ने लगातार पांच साल मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स का खिताब जीता. उन्होंने सवाल किया कि क्या यह खिताब डायना को मिलना चाहिए था. उन्होंने आगे कहा, 'भारतीय महिलाएं पुराने समय में कॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल नहीं करती थीं। भारतीय बाल धोते समय शैंपू का नहीं, मेथी का इस्तेमाल करते थे और नहाने के लिए मिट्टी का.'

उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिताओं के आयोजकों को इंटरनैशनल मार्केटिंग माफिया बताया जिन्होंने एक देश में बड़ा मार्केट देखा है. उन्होंने कहा कि आज देश के हर कोने में एक ब्यूटी पार्लर है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने इंटरनेट को महाभारत के समय से मौजूद होने की बात की थी जिस पर उनकी काफी खिंचाई हुई थी.

माणिक सरकार ने आवास और गाड़ी मांगी

पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी की ग्रामीणों को सौगात

कनिमोझी को लेकर भाजपा नेता का विवादास्पद बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -