इस अंदाज में की बिपाशा और करण ने शादी की सालगिरह एन्जॉय
इस अंदाज में की बिपाशा और करण ने शादी की सालगिरह एन्जॉय
Share:

बीते दिन बॉलीवुड के सबसे सेक्सी कपल बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह एन्जॉय की. जी हाँ दोनों ने अपने शादी की दूसरी सालगिरह को जमकर एन्जॉय किया. दोनों इस दौरान बहुत एन्जॉय किया और अपनी एनीवरसरी को monkeyversary के रूप में मनाया. आप सभी को बता दें कि बीते दिन दोनों की शादी को दो साल पुरे हो चुके हैं और दोनों अपनी शादी से बहुत खुश हैं.

बिपाशा ने अपने एन्जॉयमेंट के कई वीडियो और फोटोज को अपने इंस्टग्राम पर शेयर भी किया हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों दोनों बाहर कहीं छुट्टिया मनाने में लगे हुए हैं और दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी हैं. आज सुबह से दोनों की सालगिरह एन्जॉयमेंट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और पसन्द भी की जा रहीं हैं. दोनों अपने दोस्तों के साथ जमकर एन्जॉय कर रहें हैं और मस्त अंदाज में नजर आ रहें हैं.

दोनों ने एक केक भी कट किया जो मंकी अंदाज में दिखा. बात करें करण की तो वह जल्द ही फिल्म '3 देव' में नजर आने वाले हैं वहीं फिलहाल बिपाशा के हाथ में कोई काम नहीं है और वह इन दिनों फ्री चल रही हैं.

इस निर्देशक ने बांधे 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा की तारीफों के पूल

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -