भीमा कोरेगांव दंगे की चश्मदीद लड़की की लाश बरामद

पुणे : पुणे के भीमा कोरेगांव दंगे की चश्मदीद लड़की की लाश बरामद हुई है. भीमा कोरेगांव से 2 किलोमीटर दूरी पर वाडागांव के एक कुएं में पूजा की लाश मिली है. दो दिन पहले ही पूजा के परिजनों ने शिक्रापुर पुलिस थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज की थी. पुणे के भीमा कोरेगांव में एक जनवरी को हिंसा भड़की थी. आगजनी और पथराव की घटना हुई थी, जिसमें पूजा के परिवार का घर जल गया था.

घरवालों की शिकायत पर 9 लोगों पर पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ़्तार किया है.आला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक प्राथमिक जांच में हत्या का मामला नहीं लग रहा. ये खुदकुशी का मामला लग रहा है. पोस्टमॉर्टम में भी लड़की के पानी में डूबने से मौत की रिपोर्ट आई है. पुलिस ने 306 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूजा के परिवार वालों का अदालत में घर के जमीन विवाद को लेकर केस चल रहा है. भीमा कोरेगांव दंगे के दौरान घर का नुकसान होने के बाद पूजा का परिवार संघर्ष कर रहा था. जहां उन्होंने घर बनाया था, वहां के मालिक के साथ उनका विवाद चल रहा था. मामला अब और भी उलझता नज़र आ रहा है वही पुलिस की सुई अब जांच पर अटकी है. 

बीवी से बदला लेने के लिए ससुर को उतारा मौत के घाट

यूपी में डॉक्टर ने किया बच्ची से रेप

ओड़िशा में 6 वर्ष की मासूम के साथ रेप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -