बिहारी हीरो लैटिन अमेरिका में दिखा रहा है अपना जलवा
बिहारी हीरो लैटिन अमेरिका में दिखा रहा है अपना जलवा
Share:

अभिनेता प्रभाकर शरण अपनी पहली स्पैनिश फिल्म 'एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) से अब लैटिन अमेरिकी फिल्म उद्योग के जाने माने कलाकार बन गए है. बता दे कि, यह फिल्म कोस्टा रिका की पिछले साल की लोकप्रिय फिल्मों में से एक रही.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभाकर शरण ने बताया कि, "यह फिल्म लैटिन फिल्म उद्योग में सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक मील का पत्थर बन चुकी है." आगे उनका का कहना है कि, इस फिल्म को बनाना इतना आसान नहीं था, वह साल 2000 में कोस्टा रिका पढ़ाई के लिए आए थे और पढ़ाई खत्म करने के बाद यहां कपड़े और रेस्त्रां के कारोबार से जुड़ गए. साल 2006 से वह बॉलीवुड फिल्मों को कोस्टा रिका के थियेटर में लेकर आने लगे.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, पहली बार उनकी ही कंपनी मध्य अमेरिका में बॉलीवुड फिल्मों को कारोबार के लिए लेकर आई थी. खबरों की माने तो इस फिल्म में मुख्य किरदार में नैन्सी डोबल्स हैं, जो कि वह एक टीवी होस्टेस हैं. यह फिल्म पिछले साल फरवरी में रिलीज हुई थी और यह छह देशों कोस्टा रिका, पनामा, निकारागुआ, होंडुरास, ग्वाटेमाला और सान सल्वाडोर में रिलीज हुई थी. ख़ास बात यह है कि, यह फिल्म कमाई के हिसाब से भी काफी सफल रही.

ये भी पढ़े

कभी अमेरिका फेरेरा भी हुई थी यौन उत्पीड़न का शिकार

अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही है फेरेरा

रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -