बिहार: भागलपुर दंगों के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार
बिहार: भागलपुर दंगों के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार
Share:

बिहार में चल रहे दंगों में अब बीजेपी नेता अर्जित शाश्वत चौबे का गुनाह सामने आया है. पुलिस से फरार चल रहे अर्जित को अब पुलिस ने पकड़ लिया है, और 14 दिन की हिरासत के लिए भेज दिया है. पटना के शास्त्री नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. रविवार होने के कारण  ACJM ए के उपाध्याय के आवासीय कोर्ट में उनकी हाजरी लगवाई गई फिर वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

बता दें, अर्जित केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे है, पिछले चुनाव में भागलपुर विधानसभा से चुनाव हार चुके है. अर्जित चौबे पर भागलपुर दंगों में दंगा भड़काने जैसे आरोप है, हालाँकि अपने बेटे अर्जित का बचाव अश्विनी चौबे हमेशा से करते आए है. शनिवार को जेल के डर से अर्जित पटेल ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया था.

अर्जित पटेल के गिरफ्तार किए जाने के बाद उनके कुछ समर्थक 'जय श्री राम' के नारे लगाते पाए गए थे. गिरफ्तारी के वक़्त अर्जित का कहना है कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है. अश्विनी चौबे बेटे की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि विपक्ष ने अपनी गन्दी चाल के तहत झूठा केस दर्ज किया है. 

बिहार हिंसा के लिए आरएसएस और बीजेपी ज़िम्मेदार -जदयू नेता

बिहार दंगे: कोर्ट ने ख़ारिज की बीजेपी नेता की जमानत अर्जी

भागलपुर: धार्मिक जुलुस से भड़का दंगा हुआ हिंसक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -