बिहार: चलती ट्रैन में हुआ धमाका
बिहार: चलती ट्रैन में हुआ धमाका
Share:

लखीसराय: एक भीषण धमाके से तेज गति से आ रही रेल में अचानक खलबली मच गई. घटना बिहार के लखीसराय जिले के किऊल स्टेशन के समीप की है जहा तेज रफ्तार से चल रही मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक धमाका हुआ. इस धमाके में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सूत्रों के अनुसार पता चला है कि किऊल-वंशीपुर स्टेशन के बीच पोल संख्या 418/28 के समीप काफी रफ्तार गति से आ रही अप गोरखपुर हटिया ट्रेन में जोरदार धमाका हुआ, जिसके बाद पटरी का लगभग 10 फीट लंबा टुकड़ा इंजन से सटे दूसरा सामान्य बोगी संख्या D में बोगी को फाड़ते हुए अंदर घुस गया.

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैन लगभग 3.35 बजे किऊल स्टेशन पर पहुंची, जहां घायलों का इलाज रेलवे अस्पताल मे करवाया जा रहा है. मृतक मंगल सेठ पिता मुन्नी लाल सेठ आजमगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है, वहीं घायलों में त्रिदेव सहनी हायाघाट समस्तीपुर एवं मुकेश कुमार सिमरी बख्तियारपुर सहरसा जिला का रहने वाला है

.घटना की सूचना मिलते ही किऊल जीआरपी एवं आरपीएफ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. रेल एसपी आमिद जाबेद किऊल स्टेशन पहुंच चुके हैं और घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं. दानापुर के डीआरएम ने जांच के आदेश दिए हैं. अभी तक घटना के सही कारणों का पता नहीं चला है. 

इंवेस्टर मीट में बिहार की लगी लॉटरी, करोड़ों के प्रोजेक्ट्स का प्रस्ताव

मोदी का उपवास, बकवास- पूर्व क्रिकेटर

राबड़ी आवास की सुरक्षा नीतीश ने बहाल की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -