बिहार: जंगलराज की वापसी, कई जगह मनाई खून की होली
बिहार: जंगलराज की वापसी, कई जगह मनाई खून की होली
Share:

सीएम नितीश कुमार का राज्य एक बार फिर जंगलराज में तब्दील होता दिखाई दे रहा है. 21 वीं सदी में कानून के पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद होली की सुबह बिहार खून में हो गया है. जहाँ एक-दो नहीं कई वारदातें हुई जिनमें लोगों को अपनी जान देनी पड़ी और पुलिस चुपचाप तमाशा देखती रही.

जानकारी के अनुसार पटना के आमलगंज थाना अंतर्गत पश्चिम दरवाजा के निकट एक सैलून में एक युवक आकाश कुमार (22)  बाल कटवा रहा था. इसी बीच अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी. होली के सुरक्षा इंजताम के बीच दिन-दहाड़े हुई इस हत्‍या से इलाके में दहशत है. घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था की पोल खोल दी है. आलमगंज थानाध्‍यक्ष ओम प्रकाश के अनुसार मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है. वह हत्‍या व शराब के मामलों में पहले जेल जा चुका था.

लखीसराय में करीब 25 साल के एक युवक के गले में फांस लगाकर उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. शव जिला के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अवगिल एवं नंदपुर गांव के बीच एनएच 80 के किनारे मिला. मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के अनुसार हत्या अन्यत्र कर शव को सुनसान स्थान पर लाकर फेंक दिया गया.

वहीं एक अन्य घटना में, होली की सुबह किशनगंज में अपराधियों ने एक पत्रकार मो. मोबिद हुसैन को चाकूओं से गोद डाला. घटना के सिलसिले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना शहर के डे मार्केट में दिन-दहाड़े हुई. घायल पत्रकार को स्‍थानीय एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.  

'वुमेंस डे' पर ढोंग क्यों?

यूपी में फिर जंगलराज, दिन दहाड़े लड़की हुई अगवा

पीड़िता ने पुलिस की लापरवाही के बाद खाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -