डेब्यू सॉन्ग को लेकर बेचैन दिखी हिना खान
डेब्यू सॉन्ग को लेकर बेचैन दिखी हिना खान
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बन खुद को एक चर्चित सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित कर चुकी अभिनेत्री हिना खान काफी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि हिना खान का 17 जुलाई को पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहा है जिसके चलते वह बेहद ही उत्साहित है. यही नहीं बल्कि इस गाने के लिए हिना खान जमकर प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं यही नहीं बल्कि इस बार हिना खान की इन तस्वीरों को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले दिनों हिना खान के इस डेब्यू सॉन्ग का टीजर भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

इस टीजर में हिना खान की कुछ झलकियां देखने को मिली जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. गौरतलब है कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यही नहीं बल्कि हिना खान कई बार अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं.

हालांकि हिना का मानना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. ख़ास बात यह है कि जब से हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं तब से वह और भी ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं. यही नहीं बल्कि हिना खान जल्द ही फ़िल्मी दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं. बता दें कि हिना ने टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो में वह 'अक्षरा' नाम की संस्कारी बहू की भूमिका में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़े

फिर देखने को मिलेगी कृष्णा-भारती की जुगलबंदी

सोशल मीडिया क़्वीन बनी दिव्यांका त्रिपाठी

'तारक मेहता...' में हमेशा दिखेंगे डॉ हाथी!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -