बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने सारा अली खान पर निकाला अपना गुस्सा, निकल आए आंसू!
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने सारा अली खान पर निकाला अपना गुस्सा, निकल आए आंसू!
Share:

इन दिनों लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बीते कल सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 12' में नजर आई थीं जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की. उस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'केदारनाथ' का प्रमोशन किया. वहीं उन्होंने सबसे सलमान खान के साथ मस्ती की और फिर घर में जाकर सबके साथ एन्जॉय किया लेकिन घर में सारा के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह दुःख में डूब गईं और उनका चेहरा रोने जैसे हो गया. बीते कल जब सारा अली खान 'बिग बॉस 12' के प्रतियोगियों के साथ गेम खेल रही थीं तब रोमिल चौधरी उन पर बेवजह भड़क गए. आप सभी को यह भी बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत प्रतियोगियों के साथ जो गेम खेल रहे थे, उसमें वो एक टाइटल अपनी तरफ से बोलते और प्रतियोगियों को बताना था कि वो किसके ऊपर सबसे सटीक बैठता है.

वहीं इस दौरान सारा और सुशांत ने "अहसान फरामोश" का टाइटल प्रतियोगियों से उस इंसान को देने के लिए कहा, जिसके ऊपर यह सबसे सही बैठता है और इसका जवाब देते हुए सबसे ज्यादा प्रतियोगियों ने रोमिल चौधरी का नाम लिया. वहीं इसके बाद अपना नाम सुनकर रोमिल सजा पाने के लिए आगे बढ़ने लगे, जिनके पीछे सारा गईं और फिर बवाल हो गया. रोमिल को सजा के तौर पर एक गोल पहिए से बांधा गया और उनपर घर के बाकी प्रतियोगी ने पानी भरे गुब्बारे फेंके लेकिन सारा अली खान, रोमिल चौधरी को जब इस गेम का चश्मा देने के लिए आगे गईं तो रोमिल ने उनसे कहा, ‘मैडम मुझे नहीं लगाना चश्मा... खराब होगी तो मेरी आंखें होगी...’ इसके बाद सारा पीछे हट गईं और रोमिल का यह जवाब सुनकर उनका चेहरा उतर गया.

वहीं जब सारा गेम खत्म करने के बाद घर से बाहर निकल रही थीं, तब 'केदारनाथ' का गाना शो पर चलाया गया जिस पर सभी सुशांत और सारा के साथ नाचने लगे और इस दौरान रोमिल चौधरी साइड में रहे और जब रोमिल को अकेला देख सारा अली खान उनके पास गईं और उन्हें नाचने के लिए कहा तो रोमिल ने साफ़ इंकार कर दिया. खबरों के मुताबिक़ सारा घर से निकलते हुए आँखों में आंसू लेकर निकली क्योंकि उनके साथ पहले कभी किसी ने ऐसा नहीं किया है.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

बिग बॉस 12: आज होगा चौकाने वाला खुलासा, कोई नहीं होगा बेघर

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -