Bigg Boss 12 में पहुंचे श्रीसंत,बीते दिनों को याद कर छलक उठें आंसू
Bigg Boss 12 में पहुंचे श्रीसंत,बीते दिनों को याद कर छलक उठें आंसू
Share:

बिग बॉस में भी अपने जलवे दिखाने आ चुके क्रिकेटर श्रीसंत को आप सभी ने टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में भी देखा ही होगा. आपको बता दें कि उन्होंने सलमान खान के दंबग और सुल्तान गाने पर जमकर डांस किया और इसी के साथ सलमान खान से बात करते वक्त श्रीसंत थोड़े भावुक भी हो गए और उन्होंनेबहुत कुछ बताया. उन्होंने कहा कि जिस वक्त किसी ने उनका साथ नहीं दिया था उस वक्त उनकी पत्नी ने उनको शादी के लिए प्रापोज किया था और वह हमेशा उनके साथ खड़ी रही चाहे दुःख हो या सुख.

खबरों कि माने तो वह जल्द ही इस शो में चौके छक्के लगाते हुए नज़र आएँगे. जी हाँ, बिग बॉस सीजन 12 में आ चुके शान्ताकुमारन 'श्रीसंत' खुद को एक धार्मिक व्यक्ति के तौर पर देखते हैं और इसका पूरा श्रेय वह अपनी माता को देते है जो एक रुढ़िवारी नम्बूदरी परिवार से जुड़ी हैं. 


आपको याद ही होगा कि आईपीएल 2013 के वक्त में वह स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में घिर गए थे और भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी पर बीसीसीई ने जिंदगीभर के लिए बैन लगा दिया था. उसके बाद श्रीसंत ने बॉलीवुड की दुनिया में भी एंट्री ली और 2 से 5 फिल्मों में काम किया था जो की फाफी प्रसिद्ध साबित नहीं हुई, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह से बिग बॉस 12 में अपना जलवा दिखते हैं.

बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज

फिर बरपा गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

2 बच्चों की माँ है यह टीवी एक्ट्रेस, हॉटनेस देखकर पिघल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -