बिग बॉस 12: घर से बीच में ही बेघर हुए श्रीसंथ, तेज दर्द के कारण किया गया अस्पताल में एडमिट!
बिग बॉस 12: घर से बीच में ही बेघर हुए श्रीसंथ, तेज दर्द के कारण किया गया अस्पताल में एडमिट!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार बिग बॉस के घर में चल रहे घमासान के दौरान वीकेंड के वार में यह खबर आयी थी कि श्रीसंत ने अपने सिर पर खुद हमला कर दिया है और उसके बाद वह घायल हो गए हैं. जी हाँ, वहीं इन खबरों के मुताबिक़ उन्हें चोट लग गई और उन्हें देखने के लिए वहां तुरंत बिग बॉस के घर में डॉक्टर को बुलाना पड़ा था. वहीं इसके बाद श्रीसंत की तबीयत कैसी है और उन्हें कितनी चोट लगी है इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही थी. अब इस बात का खुलासा हुआ है.

जी हाँ, हाल ही में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. हाल ही में भुवनेश्वरी ने पोस्ट कर लिखा है कि ''जब मैंने यह पढ़ा कि श्रीसंत की तबीयत खराब है उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. यह सुनकर मैं काफी घबरा गई थी. उन्हें शरीर में काफी दर्द है इसके कारण उन्हें घर अस्पताल ले जाया गया, वहां पर उनका X-RAY हुआ है. फिलहाल वह एक बार फिर से बिग बॉस के घर में हैं और अब उनकी तबीयत को लेकर किसी बात की परेशानी नही है.''

आप सभी को बता दें कि इससे यह साफ़ जाहिर हुआ है कि श्रीसंत को कुछ समय के लिए घर से बाहर ले जाया गया था जहाँ वह अस्पताल में एडमिट रहे थे और उसके बाद उन्हें वापस घर में लाया गया है. अब शो में कुछ ही लोग बचे हैं जिनमे से पांच कंटेस्टेंट को इस सीजन के फाइनल तक पहुंचने की बात कही जा रही है और उन्ही में एक श्रीसंथ भी है.

रोमिल ने किया सारा अली खान से भद्दा व्यवहार, देखकर भड़के फैंस ने लगाई क्लास

बिग बॉस के घर में 2 बार चोरी करते हुए पकड़ा गया यह कंटेस्टेंट, अब होगा बवाल

बिग बॉस 12: इस मामले में अपने पापा सैफ को सबसे बेस्ट मानती है सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -